Thursday , July 27 2017
Home / Delhi News / बीएसएफ जवान के खुलासे के बाद गृहमंत्री गंभीर, विडियो चार लाख शेयर

बीएसएफ जवान के खुलासे के बाद गृहमंत्री गंभीर, विडियो चार लाख शेयर

नई दिल्ली। बीएसएफ के जवान तेजबहादुर यादव ने फेसबुक वीडियो के जरिए बड़े अफसरों पर जवानों को मिलने वाले खाने में घोटाले का गंभीर आरोप लगाया है जिसके बाद से बवाल मचा हुआ है। तेजबहादुर की माने तो उन्हें नाश्ते में जली हुई एक रोटी, चाय और खाने के नाम पर सिर्फ हल्दी नमक वाली दाल ही मिलती है। तेजबहादुर का ये वीडियो वायरल हो चुका है और इसे 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है तो वहीं चार लाख लोगों ने वीडियो शेयर किया है।

बीएसएफ जवान तेजबहादुर का वीडियो वायरल होने के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट पर लिखा, मैंने बीएसएफ जवान का वीडियो देखा है जिसमें उन्होंने शिकायत की है। मैंने गृह सचिव से इस मामले पर पूरी रिपोर्ट मांगी है. उसकी शिकायत पर बीएसएफ उचित कार्रवाई करेगी।

तेजबहादुर के वीडियो वायरल होने के बाद बीएसएफ के टि्वटर हैंडल पर भी इस संबंध में जरूरी कार्रवाई का भरोसा दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में विस्तार से जांच की जा रही है। अधिकारियों को इसकी जांच के लिए भेजा गया है. सोशल मीडिया पर बीएसएफ जवान तेजबहादुर ने वीडियो अपलोड करके सैनिकों की व्यथा बतायी थी।

TOPPOPULARRECENT