Monday , March 27 2017
Home / Khaas Khabar / बीएसएफ जवान तेजबहादुर की पत्नी ने कहा, मेरे पति को गिरफ्तार कर रिटायरमेंट का दबाव बनाया गया

बीएसएफ जवान तेजबहादुर की पत्नी ने कहा, मेरे पति को गिरफ्तार कर रिटायरमेंट का दबाव बनाया गया

सेना में खराब खाने की शिकायत करने वाले बीएसएफ जवान तेजबहादुर की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उनके पति पर रिटायरमेंट का दबाव बनाया गया है और उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

 https://twitter.com/ANI_news/status/827025935597572097?ref_src=twsrc%5Etfw

एएनआई को दिए अपने बयान में तेजबहादुर की पत्नी शर्मीला ने कहा, “मैं उनका 31 जनवरी को इंतजार कर रही थी, लेकिन वे नहीं आए। उन्होंने मुझे यह बताने के लिए कॉल किया था कि उन पर रिटायरमेंट का दबाव डाला गया है।” उन्होंने कहा, “उन्होंने बताया कि एक घंटे के भीतर ही मेरा रिटायरमेंट कैंसिल कर दिया गया और बाद में मुझे गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने मुझे किसी और के मोबाइल फोन से कॉल किया। उन्होंने बताया कि मुझे अभी भी गिरफ्तारी में रखा गया है और धमकियां दी जा रही है। इसके साथ ही उन्हें मानसिक तौर पर परेशान किया जा रहा है।”

वहीं बीएसएफ सूत्रों के हवाले से एएनआई न्यूज एजेंसी ने लिखा है कि तेजबहादुर को गिरफ्तार नहीं किया गया है। जांच में उन्हें दोषी पाया गया है और उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की सिफारिश की गई है। हालांकि, अभी तब इसकी मंजूरी नहीं दी गई है।

गौरतलब है कि तेजबहादुर ने कुछ दिन पहले एक वीडियो बनाकर सेना खराब खाना दिए जाने शिकायत की थी। उन्होंने ये वीडियो अपने फेसबुक पेज पर भी शेयर किया था जिसके बाद उनका यह पोस्ट वायरल हो गया था। इसमें उन्होंने अपने आला अधिकारियों पर आरोप लगाया था। तेजबहादुर के इस वीडियो के बाद कई और जवानों ने भी उनके समर्थन में अपना वीडियो बनाकर लोगों को अपने समस्याओं से अवगत कराया था। इसके वीडियो के मीडिया में आने के बाद गृहमंत्रालय ने मामले की जांच के आदेश दिए थे।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT