Sunday , April 30 2017
Home / India / बीएसएफ जवान तेज बहादुर ने मोदी की भ्रष्टाचार खत्म करने की इच्छा पर उठाए सवाल

बीएसएफ जवान तेज बहादुर ने मोदी की भ्रष्टाचार खत्म करने की इच्छा पर उठाए सवाल

सुरक्षा बलों के मेस में खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाकर सुर्खियों में आने वाले तेज बहादुर यादव का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें जवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से देश से भ्रष्टाचार खत्म करने को लेकर सवाल पूछा है। यादव ने वीडियो में कहा है कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछना चाहता हूं कि मैंने वीडियो में बीएसएफ का जो खाने की गुणवत्ता दिखाई थी वो सही थी लेकिन उस पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

 

वीडियो डालने के बाद मुझे परेशान किया गया। मैंने अपने विभाग में खराब खाने को लेकर हो रहा भ्रष्टाचार इसलिए दिखाया क्योंकि आदरणीय प्रधानमंत्री चाहते थे कि देश से भ्रष्टाचार खत्म हो। क्या भ्रष्टाचार दिखाने का मुझे यही न्याय मिला। मेरा वीआरएस रोक दिया गया। एएनआई के मुताबिक तेज बहादुर ने हाल ही पोस्ट किए अपने वीडियो में कहा कि मेरा दिनांक 10 जनवरी से मोबाइल जमा हो गया था।

 

इसके बाद मुझे जानकारी मिली है कि मेरे अकाउंट से छेड़छाड़ की गई है, जिसमें मेरे पाकिस्तान से कुछ दोस्त पाए गए हैं। इसलिए आप झूठी अफवाहों पर विश्वास न करें जब तक मेरा कोई वीडियो नहीं आए। हाल ही में बीएसएफ ने दिल्ली हाईकोर्ट में बताया था कि यादव द्वारा बीएसएफ के खाने को लेकर जो भी आरोप लगाए गए थे वह गलत पाए गए।

 
गौरतलब है कि बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव ने पिछले दिनों फेसबुक पर वीडियो पोस्‍ट कर खाने की गुणवत्‍ता पर सवाल उठाए थे। यादव की नियंत्रण रेखा के पास तैनाती थी और जनवरी के पहले सप्‍ताह में उन्‍होंने आरोप लगाया था कि जो राशन जवानों के लिए आता है उसे सीनियर अधिकारी बाजार में बेच देते हैं। वहीं ड्यूटी देने वाले जवानों को घटिया खाना मिलता है। यह वीडियो वायरल होने के बाद बीएसएफ की ओर से जांच शुरू की गर्इ थी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT