Thursday , August 17 2017
Home / India / बीकानेर बलात्कार घटना झूठा: पिता के इल्ज़ामात मन घड़त: राजस्थान मिनिस्टर

बीकानेर बलात्कार घटना झूठा: पिता के इल्ज़ामात मन घड़त: राजस्थान मिनिस्टर

जयपुर: बीकानेर के रोंगटे खड़े कर देने वाला बलात्कार की घटना अब एक नया मोड़ ले रहा है क्योंकि पीड़ित लड़की के पिता बेटी के साथ बलात्कार करने वाले टीचर्स पर मन घड़त आरोप लगाए हैं ताकि स्कूल से अपना बदला लिया जास्के।

यहां आईएएनएस से बातचीत करते हुए राजस्थान बाल और महिलाओं कल्याण मंत्री अनीता बहादील ने कहा कि हक़ायक़ के सामने आने के बाद बलात्कार के सभी घटना झूठा साबित हो गया है।

उन्होंने कहा, “इस घटना में पिता की ओर से दायर शिकायत में अपनी ही बेटी के साथ बलात्कार के स्कूल टीचर्स पर आरोप लगाया गया है ‘हक़ायक़ सामने आने के बाद यह साबित हो गया है कि यह बलात्कार की घटना नहीं है और लड़की चार साल पहले ही स्कूल छोड़ चुकी थी। ‘

उन्होंने कहा,”आगे की जांच के बाद यह जानकारी सामने आई है कि स्कूल प्रशासन ने पूर्व में उसके खिलाफ एक एफ़ आई आर दर्ज करवाया था जस की वजह से उक्त व्यक्ति ने मन घड़त आरोप लगाते हुए बदले के लिए अपनी बेटी का इस्तेमाल किया है।

सारा मुआमले बे-बुनियाद है और लड़की को बयान देने की अनुमति नहीं दी जा रही है और उसे घर में बंद करके रखा गया है”। अपनी बात को दोहराते हुए मंत्री ने कहा कि सभी स्तरों पर आरोप झूठे साबित हुए हैं। उन्होंने कहा की उक्त पिता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

TOPPOPULARRECENT