Wednesday , June 28 2017
Home / Crime / बीजेपी कार्यकर्ताओं ने महिला के साथ किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने महिला के साथ किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल

अहमदाबाद: गुजरात के कच्छो में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा घिनोने वारदात को अंजाम देने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक महिला को पैसा उधार देने के बहाने हवस का शिकार बनाया. उन वहशी दरिंदों ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम देते वक़्त विडियो क्लिप भी बनाया, जिसका डर दिखा कर महिला को लगातार हवस शिकार बनाता रहा. वन इंडिया के अनुसार, इस पुरे मामले के आरोपी सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं. पुलिस ने अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर ली है, जबकि अन्यन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

यह मामला कच्छ के नलिया इलाके का है, जहां कुछ लोगों ने एक महिला को पैसा उधार देने के नाम पर अपने घर बुलाया और फिर वहां शरबत में बेहोशी की दवा मिलाकर उसे पिला दी. जिससे महिला बेहोश हो गई और आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप करता रहा. इस दौरान उन दरिंदों ने महिला की वीडियो क्लीप भी बनाई. उसी वीडियो के आधार आरोपियों ने महिला को ब्लैकमेल किया और उसे अलग अलग जगहों पर बुलाकर उसके साथ हैवानियत का खेल खेलते रहे.

यहीं नहीं वे महिला को धमकी भी देते थे कि अगर उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी तो वो उसे और उसके भाई को जान से मार देंगे. लेकिन जब महिला के सब्र का बांध टूट गया तो उसने सारा मामला अपने पति को बताया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर फौरन कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पीडि़त महिला ने बताया कि बलात्कार करते वक्त आरोपियों ने धमकी दी थी कि उनका बहुत बड़ा नेटवर्क है, जिसमें 50 से 60 महिलाओं के इसी तरह के वीडियो क्लिप बनाकर उन महिलाओं के साथ भी ऐसा ही किया जाता है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT