Tuesday , August 22 2017
Home / Election 2017 / बीजेपी का घोषणापत्र आंखों में धूल झोंकने वाला- मायावती

बीजेपी का घोषणापत्र आंखों में धूल झोंकने वाला- मायावती

लखनऊ। बसपा प्रमुख मायावती ने शनिवार को भाजपा के उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए पेश गए घोषणा पत्र को जनता की आंखों में धूल झोंकने वाला बताया है। मायावती ने कहा कि दो साल से ज्‍यादा का समय हो गया है कि पर भाजपा अभी सत्‍ता में हैं और उसने वायदे पूरे नहीं किए हैं।

उन्‍होंने कहा कि कालेधन को वापस लाने का भाजपा ने अपना वादा अभी तक नहीं पूरा किया है। मायावती ने भाजपा पर आरोप लगाया कि मौका पाते ही दलित और आदिवासियों के आरक्षण को तुंरत समाप्‍त कर देंगे।

मायावती ने कहा कि भाजपा शासनकाल में रोजमर्रा की चीजें महंगी हो गई हैं। उन्‍होंने कहा कि भाजपा की हवाहवाई बातों को जनता अच्‍छी तरह से समझती है। सारे दलित कांडों का ठीकरा भी उन्‍होंने भाजपा पर ही डाल दिया। सारे दंगों में भाजपा के शामिल होने का आरोप लगाया। मायावती ने कहा कि भाजपा दागदार पार्टी है , उसके सभी नेता दागी हैं।

उन्‍होंने भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह को भी दागी बता दिया। मायावती ने सर्वसमाज से अपील करते हुए कहा कि इनके बहकावे में न आएं। इस देश में आजादी के बाद सभी राजनीतिक पार्टियों की सरकार रही है और इसके चलते लोगों को बेवकूफ बनाया गया।

उन्‍होंने कहा कि सभी राजनीतिक पार्टियों के घोषणा पत्र से जनता का ध्‍यान हट गया है। इसी के चलते बसपा अपनी घोषणा पत्र जारी नहीं करेगी। उन्‍होंने कहा कि अगर बसपा की सरकार बनी तो सबके लिए काम होगा। मायावती ने कहा कि सपा और भाजपा दोनों ही पार्टियां जनता को सिर्फ बेवकूफ बना रही हैं।

TOPPOPULARRECENT