Wednesday , October 18 2017
Home / India / बीजेपी का जंगल राज: खबर छापने से नाराज बीजेपी नेता ने पत्रकार को तलवार मारी

बीजेपी का जंगल राज: खबर छापने से नाराज बीजेपी नेता ने पत्रकार को तलवार मारी

मध्य प्रदेश: जबलपुर में भाजपा नेता, गढ़ा जोन अध्यक्ष और पार्षद रीना राजपूत के पति हृदयेश और उसके भाई नीरज ने स्थानीय हिंदी दैनिक के पत्रकार आशीष विश्वकर्मा को शुक्रवार रात घर बुलाकर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया. पत्रकार को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.
बताया जा रहा है कि एक खबर छापे जाने से नाराज होकर भाजपा नेता ने जानलेवा हमला किया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ETV के अनुसार,स्थानीय हिंदी दैनिक के पत्रकार आशीष विश्वकर्मा पर शुक्रवार रात को भाजपा गढ़ा जोन अध्यक्ष और पार्षद रीना राजपूत के पति हृदयेश और उसके भाई नीरज ने घर बुलाकर जानलेवा हमला कर दिया.
आशीष ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि दो दिन पहले एक खबर को लेकर पार्षद पति ने आपत्ति जताई थी. हालांकि, बाद में मामला शांत हो गया था.लेकिन आरोपियों ने आशीष को बर्थडे पर शुभकामनाएं देने के बहाने घर पर बुलाकर तलवार और बेसबॉल के डंडे से हमला कर दिया. हमले में आशीष को गंभीर चोटे आई हैं.
शुक्रवार रात को आशीष जैसे ही पार्षद के घर पर पहुंचा, तो ह्रदयेश और नीरज ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल आशीष ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. बाद में परिचितों को फोन कर उसने हमले की जानकारी दी.
आशीष को पहले इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया. हालत बहुत ज्यादा बिगड़ने से आशीष को जबलपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

TOPPOPULARRECENT