Wednesday , June 28 2017
Home / Delhi News / बीजेपी की चुनौती से निपटने के लिए समान्य विचार वालों को एकजुट होने की जरूरत है- केजरीवाल

बीजेपी की चुनौती से निपटने के लिए समान्य विचार वालों को एकजुट होने की जरूरत है- केजरीवाल

नई दिल्ली। आप नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के विस्तार की चुनौती से निपटने के लिये समान विचारों वाले सभी अच्छे लोगों के एकजुट होने की जरूरत पर बल दिया है।

केजरीवाल ने आज केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से मुलाकात के बाद कहा कि देश में भय का वातावरण व्याप्त हो गया है। उद्योग और कारोबार क्षेत्र से लेकर मीडिया और जनसामान्य तक, हर कोई भयग्रस्त है। देश में पनपे इस माहौल को समूची व्यवस्था के लिये दोषपूर्ण बताते हुये केजरीवाल ने कहा कि इन परिस्थितियों से निपटने के लिये अच्छे लोगों को एकजुट होना होगा।

केजरीवाल ने यहां स्थित केरल हाउस में विजयन से नाश्ते पर मुलाकात के दौरान देश में मौजूदा राजनीतिक और सामाजिक हालात पर चर्चा की। बैठक के बाद उन्होंने कहा कि देश की सत्ता गलत ताकतों के हाथों में है और धीरे-धीरे देश भर में इनका दायरा बढ़ता जा रहा है। राज्य दर राज्य भाजपा के विस्तार की ओर इशारा करते हुये केजरीवाल ने कहा कि इन ताकतों से लड़ने के लिये अच्छे लोगों को एकजुट होना होगा।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के विरोध में उठी हर आवाज को दबा दिया जाता है। यह प्रवृत्ति गलत है। गौरतलब है कि केजरीवाल का यह बयान बसपा प्रमुख मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा भाजपा की चुनौती से निपटने के लिये समान विचारधारा वाले दलों के गठजोड़ की जरूरत बताने के एक दिन बाद आया है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT