Thursday , August 17 2017
Home / Assam / West Bengal / बीजेपी की नेता रुपा गांगुली को समझ में नहीं आता कि कब क्या बोलना चाहिए- लक्ष्मी रतन शुक्ला

बीजेपी की नेता रुपा गांगुली को समझ में नहीं आता कि कब क्या बोलना चाहिए- लक्ष्मी रतन शुक्ला

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस सांसद रूपा गांगुली के विवादस्पद बयान के बाद पश्चिम बंगाल की राजनीति में जो उबाल आया है, वह थमने का नाम नहीं ले रहा है। तृणमूल कांग्रेस के नेताओं द्वारा रूपा पर हल्ला बोलने की कवायद जारी है, तो दूसरी तरफ भाजपा भी इस मुद्दे पर अड़ी हुई है।

रूपा गांगुली पर राजनीतिक हमला बोलनेवाले हल्ला ब्रिगेड में अब राज्य के खेल मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला का नाम भी शुमार हो गया है।
संवाददाताओं से बातचीत के दौरान खेल मंत्री ने रूपा की बुद्धि व विवेक पर सवाल उठाते हुए उन्हें नासमझ बताया।

लक्ष्मी रतन शुक्ला ने कहा कि रूपा नासमझ हैं और उन्हें यह समझ में नहीं आता कि कब क्या बोलना चाहिए? उन्होंने पिछले दिनों अपने बचकाने बयान से पूरे देश में पश्चिम बंगाल की छवि को खराब करने का प्रयास किया है।

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों दिल्ली में सेव बंगाल कार्यक्रम में सांसद रूपा गांगुली ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि पश्चिम बंगाल की मौजूदा स्थिति में ममता के समर्थक नेता जो आज उनकी तरफदारी कर रहे हैं, अगर वे अपने परिवार के किसी महिला सदस्य को बिना ममता की जानकारी में अगर बंगाल भेजते हैं, तो 15 दिनों के अंदर उनका बलात्कार होगा, यह तय है।

रूपा के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया हो रही है. विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। तृणमूल के कई नेता रूपा की निंदा में जमीन आसमान एक कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT