Monday , August 21 2017
Home / Bihar News / बीजेपी के डीएनए में ही है हिंदुस्तानियों को आपस में लड़ानाः तेजस्वी यादव

बीजेपी के डीएनए में ही है हिंदुस्तानियों को आपस में लड़ानाः तेजस्वी यादव

पटना: बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली के फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान हुई मारपीट के बाद भंसाली के बचाव में आये लालू यादव के बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपाइयों के डीएनए में ही है हिंदुस्तानियों को आपस में लड़ाना.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

तेजस्वी ने लिखा, है कि बीजेपी शासित राजस्थान में संजय लीला भंसाली के साथ जो हुआ वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. नेशनल दस्तक के हवाले से, उधर, लालू प्रसाद यादव ने भी बीजेपी और मिडिया को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने ट्वीट किया कि अगर ये घटना बिहार में होता तो ई भाजपाई मीडियावाला जातिवाद और जंगलराज का रायता फैलाकर बिहार को बदनाम कर रहा होता. बीजेपी शासित प्रदेश है तो ई सब चुप है.

वहीँ तेजस्वी यादव ने अंग्रेजी में लिखे दूसरे ट्वीट में कहा है कि मैं बिहार में बॉलीवुड को फिल्म बनाने और शूटिंग करने के लिये आमंत्रित करता हूं. बॉलीवुड के लोग बिहार आयें और यहां के ऐतिहासिक धरोहरों के साथ-साथ कला संस्कृति को भी फिल्मों में दिखायें. बिहार में उन्हें हर तरह की सुविधा उपलब्ध करायी जायेगी.

उल्लेखनीय है कि ‘जयपुर के जयगढ़ किले में चल रही ‘पद्मावती’ की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा मचाया और तोड़-फोड़ की. जिसमे हाथा-पाई के दौरान प्रदर्शनकारियों ने भंसाली को थप्पड़ भी मारा था.

TOPPOPULARRECENT