Friday , August 18 2017
Home / India / बीजेपी के पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी के अॉफिस में इनकम टैक्स का छापा

बीजेपी के पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी के अॉफिस में इनकम टैक्स का छापा

कर्नाटक। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी के दफ्तर में आयकर विभाग का छापा, रेड्डी के बेल्लारी दफ्तर में आयकर विभाग ने छापा मार दिया हैं।

मालूम हो कि कुछ दिनो पहले ही रेड्डी ने अपनी बेटी की लगभग 500 करोड़ रुपय खर्च करके शादी की थी जिसके बाद ही यह सबकी नजर में आ गए थे कि जहां एक तरफ नोटबंदी के बाद लोगों के पास कैश नही हैं वही दूसरी और रेड्डी इतनी रुपया शादी में उड़ा रहे हैं।

‘कोबरा पोस्ट’ के अनुसार, कर्नाटक के माईनिंग कारोबार में बड़ा नाम जर्नादन रेड्डी की बेल्‍लारी स्‍थ‌ित कंपनी पर आयकर विभाग ने छापा मारा है। पूर्व बीजेपी मंत्री की बेटी की शादी में बॉलीवुड के कुछ आर्ट डाइरेक्टर्स की मदद से शादी समारोह की जगह पर बड़े- बड़े आलीशान सेट बनाए गए थे। ये सेट कई चर्चित जगहों जैसे हंपी का बिट्ठल टेम्पल, चेन्नई का कॉल बाजार की नकल थे।

दुल्हन ब्रहमिनी और दूल्हा राजीव रेड्डी के घरों की नकल भी सेट के रूप में तैयार की गई थी। डाइनिंग एरिया को रेड्डी के होमटाउन विलेज की तरह बनाया गया है। लगभग 40 बैलगाड़ियों का इंतजाम मेहमानों को एंट्रेंस से वेडिंग हॉल तक ले जाने के लिए किया गया था।

मालूम हो कि इस पूर्व बीजेपी नेता के घर बीजेपी के कई नेता वर-वधु को आर्शीवाद देने पहुंचे थे। यही नहीं इस शादी के बारे कांग्रेस ने भी संसद सत्र के दौरान मामला उठाया था कि जहां गरीब आदमी शादी के लिए पैसों का मोहताज हो गया है दूल्हे को कतार में लगकर एटीएम से पैसे निकालने पड़ रहे हैं, वहीं जनार्दन रेड्डी कैसे इतनी भव्य शादी कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT