Wednesday , September 20 2017
Home / Bihar News / बीजेपी के मुमकिना वजीरे आला उम्मीदवार को मिली धमकी

बीजेपी के मुमकिना वजीरे आला उम्मीदवार को मिली धमकी

पटना : बिहार के एसेम्बली इंतिख़ाब पर कुख्यातों का साया मंडराना शुरू हो गया है। इनकी तरफ से भाजपा में वजीरे आला ओहदे के लिए दावेदार माने जा रहे प्रेम कुमार को धमकी भरा खत लिखकर इंतिख़ाब में बैठ जाने की वार्निंग दी गई है।

ऐसा नहीं करने पर इसके संगीन रिजल्ट भुगतने को तैयार रहने को कहा गया है। खत लिखने वाले ने नाम वापस लेने की सुरते हाल में इंतिख़ाब में हुए अभी तक के सारे खर्च को वापस करने की भी बात कही है।

प्रेम कुमार गया से पांच बार एमएलए रहे हैं। रियासत में भाजपा की जीत की हालत में इन्हें भी वजीरे आला ओहदे का अहम उम्‍मीदवार माना जा रहा है। कुछ दिन पहले भाजपा जेनरल सेक्रेटरी शाहनवाज हुसैन ने तो एनडीए की जीत के बाद प्रेम कुमार को वजीरे आला बनाये जाने की बात कही थी। इसके बाद से ही प्रेम कुमार बहसो बहस के मरकज़ में है।

डॉ प्रेम कुमार के नाम भेजे गए धमकी भरे पोस्टकार्ड में शूटर बच्चू बरनवाल का नाम सबसे ऊपर लिखा गया है। डॉ. प्रेम को भेजे धमकी वाले पोस्टकार्ड में राजकुमार प्रसाद का नाम दिखाया गया है और उन्हें नया एमएलए बताया गया है।

इधर इस मामले को लेकर साबिक़ वज़ीर शरीक भाजपा के गया शहर उम्मीदवार डॉ. प्रेम कुमार के बेटे ने कोतवाली थाना में एफ़आईआर के लिए दरख्वास्त दिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। यह मामला राजू वर्णवाल को फंसाने या शोबिया खराब करने से भी जुड़ा हो सकता है।
एमएलए सीएम ओहदे के मुमकिना उम्मीदवार डॉ. प्रेम कुमार को गैर समाजी अनासिर की तरफ से जान मारने की धमकी दिए जाने के बाद भाजपाइयों ने पुलिस-इंतेजामिया से डॉ. प्रेम और उनके पूरे अहले खाना की सेक्युर्टी निजाम बढ़ाए जाने की मांग की है।

TOPPOPULARRECENT