Tuesday , August 22 2017
Home / Delhi News / बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के ताज फिर से अमित शाह के सिर पर।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के ताज फिर से अमित शाह के सिर पर।

नई दिल्ली: जुलाई 2014 के लोकसभा चुनावों के बाद से राजनाथ सिंह को केंद्रीय गृह मंत्री पद सौंपे जाने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को आज दोबारा भाजपा की कमान मिल गयी है। उन्हें औपचारिक तरीके से दूसरी अवधि के लिए चुना गया। पार्टी मुख्यालय में अमित शाह ने 17 सेट्स में अपना नॉमिनेशन दाखिल किया। नॉमिनेशन लेटर की जांच के बाद वोटिंग से उनके नाम का ऐलान कर दिया गया।

अमित शाह के भाजपा अध्यक्ष के रूप में दोबारा ताजपोशी पर जहाँ देश भर के भाजपाइयों ने शाह को बधाई दी है वहीं पीएम मोदी ने भी पीछे न रहते हुए शाह को बधाई दी है। मोदी ने कहा है कि शाह की अगवाई में पार्टी नए मुकाम को हासिल करेगी। इसके इलावा गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी शाह को बधाई दी और कहा कि अमित शाह एक ऐसा चेहरा है जिस पर उन्हें पूरा यकीन है। भाजपा उनकी अगुवाई में नया मुकाम हासिल करेगी।

इसके इलावा केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने भी बधाई दी। भाजपा अध्यक्ष पद पर दोबारा ताजपोशी के बाद पार्टी हैड ऑफिस में जमकर जश्न मनाया जा रहा है। नए अध्यक्ष के तौर पर 28 जनवरी को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का संसदीय बोर्ड की बैठक में औपचारिक तौर से स्वागत किया जाएगा।

इसके इलावा वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद, जे पी नड्डा ने भी बधाई देकर शाह की तारीफों के पुल बांधे।

TOPPOPULARRECENT