Friday , September 22 2017
Home / Bihar News / बीजेपी के स्टार मुब्लिगीन की लिस्ट में शामिल हुए आडवाणी और शत्रुघ्न सिन्हा

बीजेपी के स्टार मुब्लिगीन की लिस्ट में शामिल हुए आडवाणी और शत्रुघ्न सिन्हा

पटना : भारतीय जनता पार्टी ने बिहार एसेम्बली इंतिख़ाब के लिए अपने स्टार मुब्लिगीन की लिस्ट जारी कर दी है। गुजिशता काफी वक़्त से पार्टी से नाराज चल रहे पटना साहिब से बीजेपी एमपी शत्रुघ्न सिन्हा का नाम स्टार मुब्लिगीन की लिस्ट में शामिल किया गया है। उनके साथ लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी भी बिहार में अवामी इजलास करेंगे।

स्टार मुब्लिगीन की लिस्ट में सबसे अहम नाम वजीरे आजम नरेंद्र मोदी का है। बीजेपी पीएम की 30 से 32 इजलास करने की कोशिश कर रही है। उनके साथ स्टार मुब्लिगीन के तौर में सुषमा स्वराज, अरुण जेटली, राजनाथ सिंह, अमित शाह, स्मृति ईरानी, शिवराज सिंह चौहान समेत कई और अहम लीडर बीजेपी के लिए वोट मांगेंगे।

पार्टी से नाराज चल रहे थे शत्रुघ्न सिन्हा, अब करेंगे इंतिखाबी तशहीर

एमपी शत्रुघ्न सिन्हा गुजिशता कुछ माह से पार्टी से नाराज चल रहे थे। वे पार्टी की तरफ से साइड लाइन किए जाने से नाराज थे। वजीरे आजम की तरफ से बिहार में की गई चार परिवर्तन रैलियों में भी वे शामिल नहीं हुए थे। इसके साथ ही वजीरे आला नीतीश कुमार से मुलाकात करने के बाद उन्होंने नीतीश को अच्छा सीएम बता दिया था। पार्टी की तरफ से बिहार इंतिख़ाब के लिए सीएम कैंडिडेट का एलान नहीं किए जाने का भी उन्होंने मुखालिफत किया था। उन्होंने कहा था कि राम विलास पासवान सीएम ओहदे के काबिल उम्मीदवार हो सकते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा के इस बगावती तेवर से बीजेपी को कई बार परेशानी का सामना करना पड़ा था। स्टार मुब्लिगीन की लिस्ट में शामिल होने के बाद अब वे बीजेपी के लिए इंतिख़ाब तशहीर करते दिखेंगे।

 

TOPPOPULARRECENT