Wednesday , September 20 2017
Home / Politics / बीजेपी को घोषणा करनी चाहिए कि वे सिर्फ चेक के साथ लड़ेगी चुनाव: सलमान खुर्शीद

बीजेपी को घोषणा करनी चाहिए कि वे सिर्फ चेक के साथ लड़ेगी चुनाव: सलमान खुर्शीद

पंजाब: मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि जो भी सरकार पर सवाल उठाता है उस पर देशद्रोह का ठप्पा लगा दिया जाता है. उन्होंने कहा कि अगर भाजपा काले धन के खिलाफ लड़ाई के प्रति गंभीर है तो उसे घोषणा करनी चाहिए कि वह केवल चेक की मदद से अगला चुनाव लड़ेगी.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बसीरत ऑनलाइन के मुताबिक, पूर्व विदेश मंत्री ने सभी दलों से सतलज- यमुना लिंक नहर मुद्दे पर राजनीति करने से परहेज करने का अनुरोध किया. और कहा कि यदि वह एक साथ आएं और इस समस्या का हल निकालें, या वह सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का पालन करें तो बेहतर होगा. कल शाम यहां एक निजी स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में खुर्शीद ने कहा कि जो भी सरकार पर सवाल उठाता है उसे गद्दार या गैर जिम्मेदाराना व्यक्ति होने का ठप्पा लगाया जा रहा हे.
ब्लैक मनी के मुद्दे पर बात करते हुए खुर्शीद ने कहा कि केंद्र सरकार को बाहर से देश में लाई जा रही नकली मुद्रा पर भी ध्यान देना चाहए. उनहोंने कहा कि मोदी सरकार को अब तक जब्त की गई नकली मुद्रा राशि का खुलासा करना चाहिए, अगर भाजपा कहती है कि वह केवल चेक के उपयोग से ही अगला चुनाव लड़ेगी, तो मैं मान लूँगा कि काला धन समाप्त हो गया.
पंजाब कांग्रेस प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रताप सिंह बाजवा के बीच मतभेद की खबरों पर खुर्शीद ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान स्थिति से परिचित हैं और वह जरूरत पड़ने पर उचित कदम उठाएगी.

TOPPOPULARRECENT