Tuesday , May 30 2017
Home / Khaas Khabar / बीजेपी नेता के काफिले को पुलिस ने रोका, नहीं कर सके महापंचायत को संबोधित

बीजेपी नेता के काफिले को पुलिस ने रोका, नहीं कर सके महापंचायत को संबोधित

उत्तर प्रदेश: भाजपा तथा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को गाजियाबाद के लोनी इलाके में कुछ निवासियों द्वारा एक परिवार को हटाने का प्रयास किए जाने का आरोप लगाते हुए महापंचायत का आह्वान किया था. इस महापंचायत को विवादित भाजपा नेता संगीत सोम संबोधित करने वाले थे. लेकिन प्रशासनिक दंड संहिता की धारा 144 लागू किए जाने के कारण यह सभा नहीं हो सकी.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

एंडीटीवी इंडिया के खबर के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने कहा कि 29 नवंबर को दो परिवारों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. एक परिवार इस घटना के बाद बहुत तनाव में था. विवादित भाजपा नेता संगीत सोम को इसी मामले को लेकर लोनी क्षेत्र में महापंचायत को संबोधित करना था. जिनके काफिले को टीला सहाबाजपुर गांव में महापंचायत स्थल पहुँचने से पहले ही पुलिस दल ने रोक दिया.

बता दें कि भाजपा नेता नंद किशोर गुज्जर ने सफाई देते हुए कहा, 27 नवंबर को दो परिवारों के सदस्यों के बीच झड़प हुई थी. जिसके बाद में कुछ लोगों ने एक परिवार पर उस क्षेत्र से हटने का दबाव बनाने लगे. हमने परिवार के लिए न्याय की मांग करने की खातिर एक महापंचायत बुलाई थी और भाजपा विधायक संगीत सोम इसे संबोधित करने वाले थे. उन्होंने दावा किया कि पुलिस ने इलाके में धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर हमें महापंचायत करने की अनुमति नहीं दी.

उल्लेखनीय है कि गाजियाबाद के लोनी इलाके में कुछ निवासियों द्वारा एक परिवार को हटाने का प्रयास किए जाने पर मामला इतनी गंभीर हो गई थी कि वहां धरा 144 लगाना पड़ गया. और फिर उसी विवादित जगह पर विवादित बीजेपी नेता महापंचायत को संबोधित करने जा रहे थे जो कि पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT