Friday , August 18 2017
Home / Featured News / बीजेपी नेता नौकरानी के साथ रंगरलियां करते पकड़े गए, मामला थाने तक पहुंची:

बीजेपी नेता नौकरानी के साथ रंगरलियां करते पकड़े गए, मामला थाने तक पहुंची:

9k=

बलरामपुर के तुलसीपुर से बीजेपी के एमएलए रह चुके योगी कौशलेंद्र नाथ मंगलवार को चिनहट के अपने घर पर नौकरानी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। अचानक पहुंचा नौकरानी का शौहर बीवी के साथ बीजेपी के नेता को देख आगबबूला हो गया। वह बीजेपी नेता के समझाने पर नहीं माना और थाने पहुंच गया। उसकी तहरीर पर पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ दूसरे की बीवी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में शिकायत दर्ज की है।

एसएचओ चिनहट सुरेंद्र यादव के मुताबिक साईं अपार्टमेंट में कौशलेंद्र नाथ का घर है। कठौता के पास रहने वाली खातून उनकी नौकरानी है। वह अपने भाई को लेकर दोपहर में कौशलेंद्र के पास नौकरी दिलाने गई थी। भाई को फ्लैट के बाहर रोककर वह भीतर गई और काफी देर तक नहीं निकली। इसी बीच उसका शौहर उसे तलाशता हुआ वहां पहुंच गया। साले को बाहर खड़ा देख बीवी के बारे में पूछा तो वह बहाने बनाने लगा।

इस पर उसका शौहर अंदर दाखिल हो गया। बीजेपी नेता को बीवी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख वह आपे से बाहर हो गया। शौहर के शोर-शराबा करने पर कौशलेंद्र ने उससे काफी मानने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। वह वहां से बाहर निकला और सीधा पुलिस थाना पहुंच गया। यहां पुलिस ने पहले तो काफी देर तक टालमटोल करने की कोशिश की, लेकिन उसकी जिद देख अफसरों तक बात पहुंचने के डर से शिकायत ले ली गई। एसएचओ का कहना है कि पति के आरोप के आधार पर विवाहित महिला को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले की शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

बीजेपी नेता योगी कौशलेंद्र नाथ पर 10 महीने पहले नौकरानी को बंधक बनाकर रेप करने का इल्ज़ाम लगा था। पुलिस ने रेप की एफआईआर दर्ज की थी। एक बार फिर नौकरानी के साथ आपत्तिजनक हालात में पकड़े गए विधायक रह चुके बीजेपी के नेता की खबर पूरे इलाके में चर्चाएं हो रही है।

TOPPOPULARRECENT