Friday , March 24 2017
Home / India / बीजेपी ने एक ऐसा कट्टर समर्थक खो दिया, जिन्होंने दंगे के बाद भी पीएम मोदी का समर्थन किया: शिवसेना

बीजेपी ने एक ऐसा कट्टर समर्थक खो दिया, जिन्होंने दंगे के बाद भी पीएम मोदी का समर्थन किया: शिवसेना

मुंबई: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुये कल एक सभा में कहा कि आगामी चुनावी लड़ाई कोई दोस्ताना मुकाबला नहीं होगा. उनहोंने कहा भाजपा ने शिवसेना के रूप में एक कट्टर समर्थक खो दिया है. जिसने गुजरात दंगों के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन किया था.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ठाकरे ने अपनी पहली बीएमसी चुनावी रैली के दौरान कहा कि ये भाजपा अध्यक्ष समझ रहे हैं कि यह एक दोस्ताना मुकाबला है, यह उनकी सोच है. लेकिन राज्य के नेताओं ने इसे कौरवों और पांडवों के बीच का महाभारत कहा है. उनका कहना है कि अब यह दोस्ताना मुकाबला नहीं है. उनहोंने एक बार फीर दोहराते हुए कहा, बीजेपी ने एक ऐसा कट्टर समर्थक खो दिया है जिन्होंने हमेशा उनका समर्थन किया. उनहोंने कहा शिवसेना बीजेपी का एक ऐसा समर्थक जिसने गुजरात दंगों के बाद भी मोदी का समर्थन कर्ता रहा था, जबकि उस समय हर कोई उनके खिलाफ था.

उल्लेखनीय है कि अमित शाह ने उम्मीद जताई थी कि महाराष्ट्र निकाय चुनावों को स्वतंत्र रूप से लड़ने का फैसला गठबंधन को नुकसान नहीं पहुंचाएगा, इसपर उनहोंने पिछले रविवार को कहा था कि शिवसेना के साथ कोई मतभेद नहीं है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT