Monday , April 24 2017
Home / Election 2017 / बीजेपी ने धोखेबाजी से जीत हासिल की और पूरे देश में आरएसएस के एजेण्डे को लागू करना चाहती है-मायावती

बीजेपी ने धोखेबाजी से जीत हासिल की और पूरे देश में आरएसएस के एजेण्डे को लागू करना चाहती है-मायावती

शम्स तबरेज, सियासत न्यूज़ ब्यूरो।
लखनऊ: मायावती ने आज लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस करके बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है मायावती ने कहा कि बीजेपी एंड कम्पनी आरएसएस के ऐजण्डे को लागू करनाा चाहती है और धीरे धीरे पूरे देश से आरक्षण को खत्म कर देगी। मायावती ने कहा कि बीजेपी ने उत्तर प्रदेश चुनाव में बेईमानी और धोखेबाजी से ये जीत हासिल की।
धोखबाजी और संघ का एजेण्डा
मायावती ने बार बार अपने भाषण में इस बात को ज़ोर देकर कहा कि जीत की जैसी खुशी भाजपा को होनी चाहिए वो एकदम बनावटी है। अर्थात बीजेपी के चेहरे की रौनक वैसी नहीं जैसी वास्तविक जीत हासिल करने वाले के चेहरे पर होनी चाहिए।
मायावती ने भी कहा कहा कि बीजेपी पूरे देश में आरएसएस के एजेण्डे को लागू करके अपनी तानाशाही कायम करना चाहती है।
ईवीएम में छेड़छाड़
मायावती ने ईवीएम में धांधली करके चुनाव जीतने का मुद्दा मज़बूती से उठाया है और कहा कि भाजपा ‘मुसलमानों’ के वोट पाने का दावा कर रही है जबकि उत्तर प्रदेश चुनाव में एक भी टिकट मुसलमान को नहीं दिया, बीजेपी का ये भी दावा है उनको मुस्लिम महिलाओं ने तीन तलाक के विरोध में बीजेपी को वोट दिया मायावती ने कहा कि अगर ऐसी बात है तो बीजेपी कम से कम 20— 25 मुस्लिम महिलाओं को ही टिकट दिए होते।
मायावती ने कहा भाजपा कहती है कि अगर बेईमानी करनी होती तो मणिपुर, गोवा और पंजाब में भी जीत हासिल कर ली होती। इसपर मायावती ने कहा कि अगर बाकी राज्यों में भी बीजेपी ईवीएम में गड़बड़ी करती तो उसकी चोरी सबके सामने आ जाती, इसलिए सिर्फ उत्तर प्रदेश और उत्तराखण्ड में बीजेपी ने ईवीएम में गड़बड़ी करके धोखेबाजी से जीत हासिल की है। अगर बीजेपी में ईमानदारी होती तो वह बैलेट पेपर पर तुरन्त वोटिंग कराने को तैयार हो जाती, लेकिन बीजेपी ऐसा बिल्कुल भी नहीं कर सकती।

हर महीने की 11 तारीख को विरोध प्रदर्शन
मायावती ने ऐलान किया हर महीने की 11 तरीख को बीएसपी पूरे राज्य में जिला मुख्यालय और अन्य राज्यों के राज्यमुख्यालय पर हर महीने प्रदर्शन करके अपना विरोध दर्ज कराएगी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT