Wednesday , August 23 2017
Home / Delhi News / बीजेपी पर बरसीं मायावती; कहा: यू.पी. इलेक्शन के लिए राम मंदिर का मुद्दा भुनाने में लगी पार्टी।

बीजेपी पर बरसीं मायावती; कहा: यू.पी. इलेक्शन के लिए राम मंदिर का मुद्दा भुनाने में लगी पार्टी।

देश भर में अपनी घटिया कार्यनीति के चलते देश भर में आलोचना सह  रही बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए आज बसपा सुप्रीमो कुमारी मायावती ने कहा है कि बीजेपी राम मंदिर के मुद्दे को उठाकर वोटें बटोरने की कोशिश कर रही है ताकि आने वाले साल 2017 में उत्तर प्रदेश चुनावों में उसकी पार्टी सत्ता में आ सके।

मायावती ने कहा कि ऐसे ही हथकंडे बीजेपी ने दिल्ली और बिहार चुनावों में भी अपनाये थे लेकिन वहां भी इस पार्टी को मुँह की खानी पड़ी थी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोग बीजेपी दोगली पार्टियों की बातों में आने वाले नहीं हैं क्यूंकि बीजेपी की राजनीति और रणनीति दोनों से यू.पी. के लोग बहुत अच्छे से वाकिफ हैं।

इसके इलावा मायावती ने कहा कि राम मंदिर मामले की सुनवाई कोर्ट में हो रही है और उस सुनवाई होने से पहले सरकार दुनिया की कोई भी ताकत मंदिर नहीं बना सकती। उन्होंने बीजेपी की इन हरकतों को एक नाटक करार देते हुए कहा है कि देश के दलितों की भलाई करने का नारा देकर वोटें बटोरने वाली बीजेपी दलितों के हक़ में कोई काम नहीं कर रही है अगर बीजेपी दलितों के हक़ में काम करने वाली होती तो बाबा साहेब अम्बेडकर के जन्मदिन की १२५ वीं सालगिरह पर सरकार को नौकरी में तरक्की देने के मुद्दे में आरक्षण के हक़ में बिल पास कर देना चाहिए था , इसके इलावा सरकार को उन गरीबों को भी आरक्षण का हर फायदा देना चाहिए था जो गरीब बेइज़्ज़त किये जाने के चलते दुसरे धर्मों में चले गए हैं।

देश में बढ़ रही महंगाई के मामले पर बोलते हुए मायावती ने कहा है कि देश में कच्चे तेल के गिरते दामों के बावजूद देश में तेल की कीमतें वैसी ही बनी हुई हैं। अच्छे दिनों का नारा देने वाली सरकार ने देश के आम आदमी को बुरे दिनों में लाकर खड़ा कर दिया है।

TOPPOPULARRECENT