Thursday , September 21 2017
Home / India / बीजेपी बहुमत के घमंड में चूर : पायलट

बीजेपी बहुमत के घमंड में चूर : पायलट

बीकानेर: राजस्थान कांग्रेस सदर सचिन पायलट ने कहा है कि भाजपा सरकार बहुमत के घमण्ड में चूर होकर आम आदमी की समस्याओं की अनदेखी कर रही है।
पायलट आज यहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. बी. डी. कल्ला द्वारा कर्मचारी मैदान, कलेक्ट्रेट के सामने संभाग की जनहित की समस्याओं के समाधान के लिए किये जा रहे आमरण अनशन में उपस्थित कांग्रेसजनों को सम्बोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि चुनावों में लोक-लुभावने वादे कर सत्ता में आने के बाद भाजपा के राज में महिलाओं, दलितों व कमजोर वगोर्ं पर लगातार अत्याचार बढ़े हैं। प्रदेश की संवेदनहीन भाजपा सरकार का मुकाबला कांग्रेसजनों को सडकों पर आकर करना होगा जिससे जरूरतमंदों को राहत मिल सके।
उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष की पूरी जिम्मेदारी है कि जनता को जागरूक रखा जाए। उन्होंने कहा कि हमारा दायित्व है कि जो योजनाएं पूर्ववर्ती सरकार ने लागू की थी उनका सफलतापूर्वक क्रियान्वयन हो। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार से हमें ज्यादा अपेक्षाएं नहीं हैं, हम सभी कांग्रेसजनों को मिलकर राज्य की भाजपा सरकार को जनसमस्याओं के निराकरण के लिए मजबूर करना होगा।
पायलट ने कहा कि हम निरन्तर आपके हकों की लड़ाई लड़ते हुए आपको न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करेंगे।
पायलट ने डॉ. बी. डी. कल्ला से कहा कि उन्हें अपना अनशन समाप्त करना चाहिए क्योंकि असंवेदनशील भाजपा सरकार संवाद में विश्वास नहीं करती है। हम कांग्रेसजन हर मोर्चे पर एकजुट होकर जनता की आवाज को बुलंद करेंगे।
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष बी डी कल्ला ने पायलट की अपील पर अपना अनशन समाप्त कर दिया।
(सौजन्य : भाषा-पीटीआई)

TOPPOPULARRECENT