Friday , August 18 2017
Home / test / बीजेपी भारत को हिंदू राष्ट्र मेंं बदलना चाहती है, प्रधानमंत्री का जय श्री राम का नारा लगाना इसका संकेत हैं-असदुद्दीन ओवैसी

बीजेपी भारत को हिंदू राष्ट्र मेंं बदलना चाहती है, प्रधानमंत्री का जय श्री राम का नारा लगाना इसका संकेत हैं-असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद। पीएम ने लखनऊ में दशहरा रैली को संबोधित करते हुए ‘जय श्री राम’ का नारा लगाया था। ओवैसी ने धार्मिक नारे लगाने के लिए प्रधानमंत्री की आलोचना की। साथ ही आरोप लगाया कि बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार का असल इरादा भारत को हिंदू राष्ट्र में बदलना है।

ओवैसी ने कहा कि मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने किसी जनसभा में धार्मिक नारा लगाया है। भारत ने कई प्रधानमंत्री देखे और आगे भी देखेगा, लेकिन किसी प्रधानमंत्री ने धार्मिक नारा नहीं लगाया। उन्होंने कहा कि सभी भारतीय थोड़ी देर के लिए सोचें कि अगर कोई नमाजी टोपी और लंबी दाढ़ी वाला व्यक्ति प्रधानमंत्री बन जाता है और अल्ला हो अकबर कहता है तो सारे चैनल खबर चलाएंगे कि भारत इस्लामी देश बन गया। लेकिन अगर मोदी “मजहबी” नारा लगाते हैं तो कोई कुछ नहीं कह रहा है।

हैदराबाद संसदीय सीट से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जय श्री राम के नारे को देश के सेक्यूलरिज्म पर खतरा बताते हुए कहा आप का असली मकसद ये है कि हिंदुस्तान को हिंदू राष्ट्र में तब्दील कर दिया जाए।
औवेसी यूनिफॉर्म सिविल कोड और तीन तलाक के मुद्दे पर सरकार के रूख के विरोध में अपनी पार्टी की ओर से आयोजित धरने में बोल रहे थे।

भारत सेक्यूलर देश है और यहां यहा सभी धर्म को माननेवाले लोग रहते है। यह देश सभी का है और हम सभी यहां के नागरीक है,उतना ही जिम्मेदार है,जितना कोई अाैर है।

TOPPOPULARRECENT