Tuesday , May 23 2017
Home / Delhi News / बीजेपी में जाने की खबर गलत, मैं अखिलेश के साथ- नरेश अग्रवाल

बीजेपी में जाने की खबर गलत, मैं अखिलेश के साथ- नरेश अग्रवाल

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल ने भाजपा में जाने की खबरों को सिरे से खारिज करते हुए इसे अफवाह करार दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा डरी हुई है और वो मुझे जानती है, लिहाजा इस तरह की अफवाहें फैलाई जा रही है, मैं अखिलेश यादव के साथ हूं।

राजनाथ सिंह से मुलाकात पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि वह देश के गृहमंत्री हैं और मैं उनसे गृहमंत्री होने के नाते कुछ विशेष काम के लिए मिलने गया था, जिस दौरान मैं उनसे मिलने गया था वहां बहुत से भाजपा के नेता मौजूद थे। नरेश अग्रवाल ने कहा कि जिस मीडिया संस्था ने उनके भाजपा में जाने की खबर को चलाया है मैं उसके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराउंगा।

नरेश अग्रवाल ने सपा-कांग्रेस के गठबंधन पर कहा कि यह मिशन 2019 के लिए बड़ा कदम है। मिशन 2019 हमारा है और हम चाहते हैं कि हम सरकार बनाएं, उन्होंने कहा कि केंद्र में बिना कांग्रेस के सरकार बनाना मुमकिन नहीं है। हम 2019 का लोकसभा चुनाव अखिलेश यादव के नेतृत्व में लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक ताकतों को सत्ता से उखाड़ने के लिए यह गठबंधन काफी जरूरी था। नरेश अग्रवाल ने कहा कि अभी तो अखिलेश यादव पीएम पद के दावेदार नहीं हैं लेकिन आने वाले समय में वहजरूर पीएम पद के दावेदार हैं, वह पार्टी के लोकप्रिय नेता हैं और लोग उन्हें पसंद करते हैं।

पार्टी के भीतर घमासान पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि मैं पार्टी के भीतर लोगों का विरोध करता हूं और ऐसे लोगों का जवाब नहीं देता हूं जो निरर्थक बातों को मुद्दा बनाते हैं। वहीं बेनी प्रसाद वर्मा के बारे में नरेश अग्रवाल ने कहा कि बेनी प्रसाद वर्मा को राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे देना चाहिए, उन्हें पार्टी के भीतर रहते हुए भीतरघात नहीं करना चाहिए।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT