Friday , October 20 2017
Home / Delhi News / बीजेपी में जाने के बाद बरखा सिंह ने तीन तलाक़ को बनाया हथियार, कहा- ‘इस पर करुंगी काम’

बीजेपी में जाने के बाद बरखा सिंह ने तीन तलाक़ को बनाया हथियार, कहा- ‘इस पर करुंगी काम’

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की आलोचना करने के बाद पार्टी से निष्कासित की गईं दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थामने के बाद कहा कि कांग्रेस की विचारधारा मर चुकी है।

भाजपा में शामिल होने के बाद बरखा ने कहा, “मैं जमीनी स्तर पर काम करने के लिए भाजपा में शामिल हुई हूं।” बरखा भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली के पार्टी प्रभारी श्याम जाजू की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुईं। इस मौके पर खेल एवं युवा मामले राज्यमंत्री विजय गोयल भी मौजूद रहे।

भाजपा सरकार के कामकाज की तारीफ करते हुए बरखा सिंह ने कहा, “भाजपा बढ़िया काम कर रही है। भाजपा वह कर रही है जो पहले कभी कांग्रेस किया करती थी।” उन्होंने कहा, “लेकिन अब कांग्रेस की विचारधारा मर चुकी है..मैं जब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष थी तब मैं ऐसी मुस्लिम महिलाओं से मिलती रहती थी, जो तीन तलाक से पीड़ित थीं।

जब मैंने तीन तलाक पर सवाल खड़ा किया तो मेरी पार्टी (कांग्रेस) ने मुझसे इस मुद्दे से दूर रहने के लिए कह दिया। मोदीजी इस पर काम कर रहे हैं।” बरखा सिंह ने कहा, “मैंने प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी को इस संबंध में एक चिट्ठी लिखी थी।”

TOPPOPULARRECENT