Wednesday , June 28 2017
Home / Politics / बीजेपी में नया आया हूं, पार्टी के आंतरिक विवादों से मुझे दूर रखे- एसएम कृष्णा

बीजेपी में नया आया हूं, पार्टी के आंतरिक विवादों से मुझे दूर रखे- एसएम कृष्णा

बेंगलूरु। पूर्व विदेश मंत्री एस.एम.कृष्णा ने कहा कि जब वे अमरीका के विवि में पढ़ते थे तब इस विवि में विद्यार्थियों की सीनियर, जूनियर तथा फ्रेशर तीन श्रेणियां होती थीं।

इस लिहाज से हाल में भाजपा में शामिल हुए वे भाजपा में फ्रेशर छात्र की तरह हैं।वे भाजपा के लिए एकदम नए है। लिहाजा, उन्हें पार्टी के किसी आंतरिक विवादों में नहीं खींचा जाना चाहिए। ऐसी समस्याओं का समाधान करने के लिए भाजपा में कई कुशल वरिष्ठ नेता मौजूद हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता ही ऐसी समस्या का समाधान करेंगे।

अपने 8 5वें जन्मदिन पर सोमवार को सूबेदार छत्रम रोड स्थित अण्णम्मा मंदिर में विशेष पूजा के पश्चात कृष्णा को पत्रकारों ने घेर लिया। उन्होंने प्रदेश भाजपा इकाई में चल रहे अंतर्कलह को लेकर सवाल किया तो कृष्णा ने विवाद से यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि वे भाजपा में नए हैं।

उन्होंने कहा कि शायद वे पहली बार बेंगलूरु में अपना जन्मदिन मना रहे हैं। जिस तरह पार्टी नेता तथा कार्यकर्ता उनसे जन्मदिन पर मिले और बधाई दी, इससे वे अभिभूत हैं। किसी भी पार्टी के लिए कार्यकर्ता नींव होते हैं। समर्पित कार्यकर्ता ही पार्टी की वास्तविक ताकत होते हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT