Tuesday , April 25 2017
Home / India / बीजेपी में बगावत: पार्टी मुख्यालय में लगे ‘अमित शाह मुर्दाबाद’ का नारे, टिकट बंटवारे से थे नाराज

बीजेपी में बगावत: पार्टी मुख्यालय में लगे ‘अमित शाह मुर्दाबाद’ का नारे, टिकट बंटवारे से थे नाराज

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी में यूपी चुनाव के लिए पहली लिस्ट जारी किए जाने पर बगावत शुरु हो गई ।आज बीजेपी कार्यालय में इसकी बानगी भी देखने को मिली। कार्यकर्ताओं का गुस्सा इतना बढ़ गया है कि वह पार्टी के हेड कार्यालय अशोक रोड पर कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। एक मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने अमित शाह मुर्दाबाद के नारे लगाए।

ग्रेटर नोएडा से दिल्ली स्थित बीजेपी कार्यालय प्रदर्शन करने पहुंचे कार्यकर्ताओं ने बाहरी लोगों का सम्मान और अपनों का अपमान करने का आरोप लगाया। कार्यकर्ता हाथों में केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के खिलाफ स्लोगन लिखे बैनर पोस्टर लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। जनसत्ता की खबर के मुताबिक, कार्यकर्ताओं की नाराजगी इस वजह से है  कि महेश शर्मा अपने चहेतों को टिकट दिलवाकर पार्टी पर कब्जा कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बीजेपी ने सोमवार को 149 उम्मीदवारों का ऐलान किया था। बीजेपी की इस लिस्ट में दूसरे दल से नेताओं को भी टिकट दिया गया है। जिससे बीजेपी के अपने झंडाबरदार नेता नाराज हो गए हैं। कई नेताओं ने बगावत करते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

वहीं खबर ये भी है कि पार्टी में टिकट बंटवारे का विरोध सिर्फ दिल्ली तक नहीं है। यूपी में भी इसका असर देखा जा रहा है। पार्टी के कार्यकर्ता बाहरी लोगों को शामिल किए जाने के खिलाफ यूपी के कई इलाकों में भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। कई जगहों पर पार्टी का झंडा और सीनियर लीडर्स के पुतले जलाए गए हैं। पार्टी नेताओं ने यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि चुनाव आने पर ऐसी घटनाएं आम होती हैं। उनका कहना है कि यूपी में तीन चुनावों में हार का सामना कर चुकी भाजपा ने दूसरी पार्टी के उन नेताओं को शामिल किया है जो अपने क्षेत्र में दबदबा रखते हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT