Tuesday , September 26 2017
Home / Bihar News / बीजेपी में बिहारी ही होगा बिहार का मुख्यमंत्री: अमित शाह

बीजेपी में बिहारी ही होगा बिहार का मुख्यमंत्री: अमित शाह

पटना: बीजेपी के क़ौमी सदर अमित शाह ने आज सरायरंजन में इंतेखाबी आवामी इजलास से खिताब किया. अमित शाह की पहली आवामी इजलास सरायरंजन में थी. वहां खिताब करते हुए उन्होंने कहा कि 25 साल तक लालू-नीतीश के हाथों में यहां का इक्तेदार रहा.
और बाकी साल कांग्रेस के हाथों में इक्तेदार रहा लेकिन रियासत की तरक्की नहीं हो सकी. एक बार भाजपा-एनडीए को मौका दीजिए, बिहार को मुल्क का नंबर वन रियासत बना देंगे.

शाह ने कहा कि बिहार में सलाहियतमंद नौजवान हैं. मुल्क की तरक्की बिहार के नौजवानो के दम पर हुआ, लेकिन बिहार की तरक्की में इनका ताऊन नहीं हो सका. रियासत से यहां के होनहार नौजवान ताकत को दूसरे रियासतों में जाना पड़ा.

शाह ने कहा कि लालू के राज में बलात्कार, फिरौती, क़त्ल की वारदातें होती थीं. मां-बहनों के साथ गलत सुलूक होता था. इस वजह से इसका नाम जंगलराज पड़ गया. हमने इसी जंगलराज को हटाने का जद्दो ज़हद किया और नीतीश को वज़ीर ए आला बनाया. लेकिन इक्तेदार के लिए नीतीश ने इत्तेहाद तोड़ दिया.

शाह ने कहा कि नीतीश कुमार आज लालू के जंगलराज और कांग्रेस के करप्शन को अपने कंधों पर लेकर तरक्की की बात कर रहे हैं. क्या ऐसे तरक्की हो सकती है? नीतीश ने यह इत्तेहाद असूलों से समझौता करके किया है.

उन्होंने कहा कि भाजपा रिजर्वेशन हटाने की बात करती है, ऐसा कहकर लालू-नीतीश जनता को गुमराह कर रहे हैं. भाजपा ने कभी भी रिजर्वेशन खत्म करने या इसका जायज़ा करने की बात नहीं कही और न ही आगे करेगी.

अमित शाह ने कहा, नीतीश कहते हैं कि बिहार में बिहारी ही राज करेगा. हम भी यही कहते हैं कि बिहार में बिहारी ही शासन करेगा, लेकिन वह एनडीए का होगा.

अमित शाह ने कहा कि बिहार की जनता तरक्की चाहती है, रोजगार चाहती है, बिजली चाहती है, सेक्युरिटी चाहती है, लेकिन, यह अज़ीम इत्तेहाद की हुकूमत ये सब नहीं दे सकती. एनडीए ही ऐसा कर सकती है.

आपने नरेंद्र मोदी पर भरोसा कर उन्हें मुल्क की बाग डोर दी. उन्होंने बिहार की तरक्की के लिए एक लाख 65 हजार रुपये दिए. नीतीश जी कहते हैं कि हमें यह पैसा नहीं चाहिए. नीतीश को बता देना चाहता हूं हम अहसान नहीं कर रहे, यह जनता का हक है.

सरायरंजन के बाद अमित शाह परबत्ता पहुंचे वहां आवाम से खिताब करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में दो-तिहाई अक्सरियत से एनडीए की हुकूमत बनने वाली है. बिहार की जनता बदलाव का मन बना चुकी है. नीतीश-लालू का जादू अब नहीं चलने वाला. जनता जंगलराज पार्ट टू वापस नहीं चाहती है.

TOPPOPULARRECENT