Sunday , September 24 2017
Home / Bihar News / बीजेपी मेरी जमानत रद्द कराकर मुझे जल्दी से वापस जेल भेज दे: लालू

बीजेपी मेरी जमानत रद्द कराकर मुझे जल्दी से वापस जेल भेज दे: लालू

पटना: बिहार में लालू प्रसाद पर जमानत की शर्तो का मुबय्यना तौर पर खिलाफवर्जी करके सियासतबाजी करने का इल्ज़ाम लगाकर उनकी जमानत रद्द कराने के लिए भाजपा की ओर से कानूनी राय लेने पर गौर किये जाने के बीच राजद चीफ लालू प्रसाद ने आज कहा कि भाजपा ऐसा जल्द करे क्योंकि उनके पुर्खे भगवान कृष्ण वहीं पैदा हुए थे.

पटना में आज सहाफियों से खिताब करते हुए लालू ने कहा कि वह और उनकी शरीक ए हयात राबडी देवी ने आज अखबारों में उसके बारे में पढ़ा जिसपर उन्हें हंसी भी आयी. उन्होंने कहा कि वह भगवान से मनाएंगे कि सुशील मोदी को इल्म जल्द आये और वह हमें जल्दी जेल भिजवा दें. हमारे कृष्ण भगवान की पैदाइश वहीं हुई.

लालू प्रसाद ने पीएम नरेंद्र मोदी पर उनके उस तब्सिरे के लिए पलटवार किया जो उन्होंने नौ अगस्त को गया में अपनी रैली के दौरान किया था जिसमें उन्होंने उन पर निशाना साधते हुए कहा था कि जो शख्स जेल जाते हैं, अच्छी नहीं बुरी चीजें सीखकर और बुराइयां लेकर आते हैं राजद चीफ ने कहा कि उन्होंने सिर्फ हमारी ही तौहीन नहीं किया बल्कि हमारे :यदुवंशियों के: रहनुमा भगवान कृष्ण जी की भी तौहीन किया है जो कि जेल में पैदा हुए थे.

उन्होंने कहा कि भाजपा को यह नहीं भूलना चाहिए कि जब कृष्ण भगवान जेल से निकले तो कंस को मारकर उसका मिसमार किया था. प्रसाद की आइंदा बिहार विधानसभा इंतेखाबात सीएम नीतीश कुमार की कियादत में लड़ने और सामाजी इक्तेसादी ज़ात मरदम शुमारी के आंकडे जारी करने की मांग को लेकर तहरीक छेड़ने और उसे इलेक्शन में मुद्दा बनाने का ऐलान ने भाजपा की परेशानी बढ़ा दी है.

काबिल ए ज़िक्र है कि करोडों रूपये के चारा घोटाला के एक मामले में झारखंड वाके सीबीआई की एक अदालत की तरफ पांच साल कारावास और 25 लाख रूपये जुर्माना की सजा सुनाए जाने के बाद दिसंबर 2013 में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने पर लालू जेल से छूट पाए थे.

TOPPOPULARRECENT