Tuesday , October 17 2017
Home / Featured News / बीजेपी मज़हब की बुनियाद पर वोट ना मांगे: केटीआर

बीजेपी मज़हब की बुनियाद पर वोट ना मांगे: केटीआर

हैदराबाद 10 जनवरी : वज़ीर पंचायत राज के तारिक रामा राव‌ ने भारतीय जनता पार्टी को हिदायत दि के वो ग्रेटर हैदराबाद मुंसीपल कारपोरेशन के चुनाव के दौरान मज़हब के नाम पर वोट मांगने से अहितराज़ करे। केटीआर ने कहा कि बीजेपी को अवाम से वोट मांगने का कोई हक़ नहीं है क्युं कि रियासती बीजेपी क़ाइदीन मर्कज़ में अपनी पार्टी की हुकूमत से रियासत तेलंगाना के लिए कोई प्रोजेक्ट या फंड्स हासिल करने में नाकाम रहे हैं। लिहाज़ा बीजेपी को इन चुनाव में हिस्सा लेने और अवाम से वोट लेने की कोशिश का हक़ नहीं है।

बीजेपी एनजीएच एमसी चुनाव को मज़हब की बुनियाद पर तफ़रीक़ पैदा करके जीतना चाहती है। उन्होंने दावा किया कि जीएच्चएमसी चुनाव में टीआरएस 100 नशिस्तों पर कामयाब होगी और मेयर का ओहदा उसे ही हासिल होगा।

अवाम ने कांग्रेस, बीजेपी और तेलुगू देशम को पहले ही मुस्तर्द कर दिया है अब इन पार्टीयों के लिए रियासत तेलंगाना में कोई ठिकाना नहीं है। ये पार्टीयां जीएच्चएमसी चुनाव में मुक़ाबला सिर्फ अपने वजूद का एहसास दिलाने के लिए कर रही हैं। केटीआर ने वज़ाहत की के इन चुनाव में एमआईएम से कोई इत्तेहाद नहीं किया जाएगा। उनकी पार्टी अपनी 18 माह की हुकूमत की कारकर्दगी की बुनियाद पर अवाम से वोट हासिल करेगी।

TOPPOPULARRECENT