Friday , October 20 2017
Home / India / बीजेपी, शिवसेना क़ाइदीन का शोले के किरदारों से तक़ाबुल

बीजेपी, शिवसेना क़ाइदीन का शोले के किरदारों से तक़ाबुल

मुंबई 26 जून: बीजेपी शिवसेना के ताल्लुक़ात में तल्ख़ीयां पैदा हो गईं जबकि दोनों जमातों के क़ाइदीन एक दूसरे का मुज़हका उड़ाते हुए बाली वुड के किरदारों, विलेन और कॉमेडियन से तशबीया दिया।

शिवसेना के रुकन राज्य सभा संजय रावत ने बीजेपी तर्जुमान माधव भंडारी की तरफ से शिवसेना सदर उद्धव ठाकरे को 1970 की मक़बूल आम फ़िल्म शोले के जेलर से तशबि करने पर चीफ़ मिनिस्टर देवेंद्र फड़नवीस से वज़ाहत तलब की और दरयाफ़त किया कि आया ये भंडारी की ज़ाती राय है या नहीं? उन्होंने कहा कि बीजेपी के बाज़ क़ाइदीन का लब-ओ-लहजा इस क़दर जारिहाना है कि सिर्फ वही हुकूमत चला रहे हैं जिससे ये ज़ाहिर होता है कि वो हुकूमत को ज़वाल से दो-चार करना चाहते हैं।

अगर बीजेपी को शिवसेना के साथ ताल्लुक़ात बरक़रार रखना पसंद नहीं है तो वो एनसीपी से हिमायत हासिल करने के लिए आज़ाद है और पार्टी क़ाइदीन अजीत पवार, छगन भोजबल और सुनील ततकरे से बातचीत कर सकते हैं। उन्होंने बीजेपी के तर्जुमान मनोगत में शाय भंडारी के एक मज़मून पर ये रद्द-ए-अमल ज़ाहिर किया जिसमें उद्धव ठाकरे पर तंज़ करते हुए उनका तक़ाबुल बर्तानवी दौर के जेलर से किया गया और ये किरदार फ़िल्म शोले में कॉमेडियन असरानी ने अदा किया था।

TOPPOPULARRECENT