Monday , August 21 2017
Home / Delhi News / बीजेपी सांसद रमेश विधूड़ी ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को दी गालियां

बीजेपी सांसद रमेश विधूड़ी ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को दी गालियां

विवादों में रहने वाले बीजेपी सांसद का फिर फिसला जुबान. दिल्ली के सीएम को दी अभद्र गाली. अपने कार्यकर्ताओं को भी गाली देने के लिए उकसाने का काम किया. बीजेपी सांसद ने कहा कि केजरीवाल ने अपने बच्चों की झूठी कसम खाकर सरकार बनाई थी ऐसे लोगों पर हम भरोसा कैसे कर सकते हैं.अपनी सभा में भाजपा सांसद ने केजरीवाल के परिवार को भी नहीं बख्शा. रमेश विधूड़ी ने केजरीवाल के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जिन शब्दों का उल्लेख नहीं किया जा सकता है.
नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश विधूड़ी ने गुरूवार को जहां अपनी सभा में जुटी भीड़ को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गालियां देने के लिए उकसाया, वहीं उन्होंने खुद भी केजरीवाल को ऐसी गालियां दी जिसका उल्लेख यहां नहीं किया जा सकता है. एबीपी न्यूज में दिखाई जा रही खबर के अनुसार भाजपा सांसद ने केजरीवाल के उन दिनों का भी उल्लेख किया जिसमें उन्होंने 49 दिन की सरकार बनाई थी जिसमें केजरीवाल ने कांग्रेस का साथ लिाय था.
साउथ दिल्ली से भाजपासांसद रमेश विधूड़ी ने गुरुवार को अपने समर्थकों के साथ ओखला के तेहखंड इलाके में विरोध मार्च निकाला. इस दौरान आप विधायक सही राम पहलवान का पुतला भी फूंका गया.

TOPPOPULARRECENT