Monday , August 21 2017
Home / Delhi News / बीजेपी सांसद ही क्यों, अंबानी-अडानी भी दें पिछले 6 महीने का बैंक रिकॉर्ड- केजरीवाल

बीजेपी सांसद ही क्यों, अंबानी-अडानी भी दें पिछले 6 महीने का बैंक रिकॉर्ड- केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार निशाना साधा है। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी को सांसदों का सिर्फ 8 नवबंर के बाद ही क्यों पिछले 6 महीने का हिसाब मांगना चाहिए। केजरीवाल ने ये भी कहा कि सिर्फ बीजेपी के सांसद और विधायक ही क्यों मोदी जी के दोस्त अंबानी-अडानी, पेटीएम और बिग बाजार वालों के भी पिछले 6 महीने के बैंक ट्रांजैक्शन लिए जाने चाहिए।

आयकर संशोधन बिल पर टिप्पणी करते हुए केजरीवाल ने ट्वीट किया, “काले धन पर पेनाल्टी 200% से घटाकर 10% कर दी? काला धन वालों के सामने मोदी जी ने घुटने टेक दिए?” आपको बता दें कि पीएम मोदी ने बीजेपी पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक में सभी सांसदों और विधायकों से 8 नवंबर के बाद सभी बैंक ट्रांजैक्शन्स का हिसाब देने का निर्देश दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी की संसदीय बोर्ड की बैठक में ऐसा ऐलान कर दिया है कि बीजेपी सांसदों में खलबली मची हुई है। पीएम मोदी ने सभी सांसदों को निर्देश दिए हैं कि सभी सांसद 8 नवंबर को नोटबंदी की घोषणा के बाद बैंकों में किए गए सभी ट्रांजैक्शन का हिसाब दें।

बीजेपी संसदीय बोर्ड के बैठक में पीएम मोदी ने सांसदों की जमकर क्लास भी लगाई। मोदी ने सभी सांसदों को ईमानदारी से सभी बैंक की जानकारी देने को कहा है। आपको बता दें कि 8 नवंबर को 500 और 1000 रुपए को अमान्य कर दिया गया है।

TOPPOPULARRECENT