Friday , September 22 2017
Home / India / बीजेपी क़ातिलों की पार्टी, गुंडागर्दी के ज़रिये सत्ता पे क़ब्ज़ा करना चाहती है :तरुण गोगोई

बीजेपी क़ातिलों की पार्टी, गुंडागर्दी के ज़रिये सत्ता पे क़ब्ज़ा करना चाहती है :तरुण गोगोई

tarun-gogoi-ed

गुवाहाटी : असम के वज़ीर ए आला तरुण गोगोई ने यहाँ कांग्रेस हेडक्वार्टर के पास हुए झगडे को लेके बीजेपी को लताड़ा. उन्होंने आज कहा कि बीजेपी “क़ातिलों की पार्टी” है और सूबे में सत्ता पाने के लिए गुंडागर्दी कर रही है

“बीजेपी लोगों का भरोसा खो चुकी है. ये लोग गुंडागर्दी के ज़रिये सत्ता में आना चाहते हैं. असम में अगला इलेक्शन ये लोग गुंडाराज के मुद्दे पर लड़ना चाहते हैं. हमें इन्हें रोकना होगा.. “उन्होंने कहा

वज़ीर ए आला ने कल राजीव भवन के बाहर हुए झगडे को लेके पुलिस की नाकामी पर भी नाराज़गी ज़ाहिर की और मुआमले की तहक़ीक़ात एडिशनल चीफ सेक्रेटरी वी.बी.प्यारेलाल करेंगे.

गोगोई ने कहा कि कांग्रेस दफ़्तर के बाहर ये “हमला” बीजेपी की पहले की मंसूबा बंदी थी. उन्होंने दावा किया कि हुकूमत के पास बीजेपी के दो लीडर्स के बारे में जानकारी है जिसमें हिमानता बिस्वा शर्मा का नाम शामिल है “ ये एक सफ़ाकाना हमला था. ऐसी वारदात असम की सियासी तारीख़ में कभी नहीं हुई.”

बीजेपी के वर्कर्स लाठी और ब्लेड लेके आये थे जिसे उन्होंने प्लेकार्ड में छुपा रखा था “हमारे पास हिमानता के शामिल होने की रिपोर्ट्स हैं. वो बीजेपी का दाहिना हाथ है . मैं दुसरे इंसान का नाम नहीं लूंगा . एडिशनल चीफ सेक्रेटरी वी.बी. प्यारेलाल तहक़ीक़ात करेंगे. “ गोगोई ने कहा.

TOPPOPULARRECENT