Monday , August 21 2017
Home / India / बीफ पर हल्ला मचाने वाली भाजपा सरकार खोलेगी भोपाल मे सबसे बड़ा कसाईखाना

बीफ पर हल्ला मचाने वाली भाजपा सरकार खोलेगी भोपाल मे सबसे बड़ा कसाईखाना

मध्य प्रदेश: ये तो सदियों से लोग जानते हैं कि बीजेपी हमेशा से बीफ का विरोध कर रहा है लेकिन ये नहीं जानते कि बीफ के विरोध करने वाली कोई पार्टी कसाईखाने का निर्माण करेगी. दरअसल विदेशी निवेश ला पाने में नाकाम रही शिवराज सिंह की सरकार ने मांस के माध्य.म से कमाई का नया तरीका खोजा है, आपको बता दें कि बीजेपी शासित कई राज्यों में निश्चित रूप से बीफ पर प्रतिबंध है, बावजूद इसके शिवराज सरकार ने बीफ के लिए भोपाल में एक बड़ा क़साईख़ाना खोलने की अनुमति दे दी है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

शिवराज सरकार ने यह क़दम अकेले नहीं बल्कि देश के एक बड़े स्तर के कसाईखाने के मालिक के साथ हाथ मिलाया है, जो बसपा विधायक भी हैं. जनसत्ता के मुताबिक, भाजपा इतना बड़ा क़साईख़ाना खोलने जा रही है जिसमें 500 जानवर प्रति दिन काटे जा सके. आपको बता दें कि अभी भोपाल मे 60 जानवर प्रति दिन कटते हैं जो पूरे भोपाल के लिए प्रर्याप्त होते हैं।

बता दें कि भाजपा के राज में बन रहे इस कसाईखाने का विरोध भोपाल के मांस विक्रेता ही कर रहे हैं. रविवार को हाजी रियाज़ कुरेशी ने एक प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि यह स्लॉटर हाउस एक प्राइवेट कंपनी द्वारा पाँच सौ जानवर रोज़ाना काटने के लिए बनाया जा रहा है, भोपाल के महापौर एवं भाजपा के दिग्गज नेता आलोक शर्मा का तर्क है कि कसाईखाना खुलने से भोपाल में होने वाली गंदगी कम होगी.

ज्ञात हो कि बीजेपी वर्षों से बीफ की विरोध करते आ रहे हैं, लेकिन जब उनकी कार्यकाल में राज्य की आर्थिक स्थिति कमजोर हो जाती है तो फिर ऐसे कामों का सहारा लेता है, क्या बीजेपी इसे नहीं देख रही है? देखेगी भी कैसे इसमें तो स्वार्थ जो छुपा है.

TOPPOPULARRECENT