Thursday , October 19 2017
Home / Khaas Khabar / बीवी को सुपुर्द-ए-खाक कर गायब हुए बसपा एमएलए

बीवी को सुपुर्द-ए-खाक कर गायब हुए बसपा एमएलए

बीवी रेहाना को सुपुर्द-ए-खाक कर बसपा एमएलए हाजी अलीम अचानक गायब हो गए। मीडिया वाले और मिलने वाले लोग उन्हें खोजते रहे, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। घर वालों के हवाले से सिर्फ इतना बताया गया कि एमएलए गम में डूबे हुए हैं हैं और कब्रि

बीवी रेहाना को सुपुर्द-ए-खाक कर बसपा एमएलए हाजी अलीम अचानक गायब हो गए। मीडिया वाले और मिलने वाले लोग उन्हें खोजते रहे, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। घर वालों के हवाले से सिर्फ इतना बताया गया कि एमएलए गम में डूबे हुए हैं हैं और कब्रिस्तान से ही किसी जरूरी काम से कहीं चले गए हैं। एमएलए का इस तरह से गायब होने से शहर में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

दिल्ली पुलिस भी एमएलए को पूछताछ के लिए खोज रही है। एमएलए पर नेपाली लड़कियों के जिंसी इस्तेहसाल का केस दर्ज है

बुलंदशहर [सदर] से एमएलए हाजी अलीम की तीन बीवीयों में से मंझली बीवी रेहाना का मंगल की रात दिल्ली के न्यू जाफराबाद वाकेय् फ्लैट में कत्ल कर दिया गया था । बुध की देर रात रेहाना की लाश बुलंदशहर वाकेय् एमएलए के घर लाया गया। जुमेरात की सुबह हाजी अलीम भी हज के सफर से वापस लौट आए। उनके रिहायशगाह से रेहाना का जनाजा निकला, जिसमें सैकड़ों लोगों ने शिरकत की।

एमएलए भी गुपचुप तरीके से जनाजे में शामिल हुए लेकिन शहर के जहारिया रोड कब्रिस्तान में लाश को दफनाए जाने के बाद वह कब्रिस्तान से ही गायब हो गए।

हाजी अलीम को दिल्ली पुलिस पूछताछ के लिए खोज रही है। पुलिस की एक टीम जुमेरात के दिन दोपहर 1:00 बजे बुलंदशहर वाकेय् उनके रिहायशगाह पर पहुंची, लेकिन एमएलए वहां नहीं मिले। बाद में दिल्ली पुलिस उनके खानदान वालों से पूछताछ कर वापस लौट गई।

दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर प्रमोद सान्याल ने बताया कि एमएलए की बीवी रेहाना ने तीन माह पहले उनके खिलाफ ज़ियादती की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए दिल्ली पुलिस को तहरीर दी थी। बाद में दोनों के बीच सुलह हो गई थी और मामला दर्ज नहीं हुआ।

दिल्ली पुलिस ज़राए की मानें तो रेहाना कत्ल केस में किसी करीबी का हाथ है। एमएलए हाजी अलीम और उनकी दोनों बीवीयों व दिगर रिश्तेदार भी शक के दायरे में हैं। दिल्ली पुलिस के मुताबिक रेहाना का मिज़ाज बेहद नरम और मिलनसार था। उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी। रेहाना के मायके वालों से हुई पूछताछ में कई अहम सुराग हाथ लगने का दावा दिल्ली पुलिस कर रही है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक रेहाना और करीबी रिश्तेदारों की फोन कॉल डिटेल से इस केस की कई अहम परतें खुल रही हैं। कत्ल से पहले कई करीबियों से रेहाना की फोन पर बातचीत हुई थी।

TOPPOPULARRECENT