Tuesday , October 17 2017
Home / Uttar Pradesh / बीवी ने तलाक मांगा तो लगा ली फांसी

बीवी ने तलाक मांगा तो लगा ली फांसी

बैंक मोड़ थानां के तहत शास्त्री नगर इस्ट के रहने वाले संजय यादव ने इतवार की शाम अपने घर में साड़ी से फांसी लगा कर खुदखुशी कर ली। बैंक मोड़ पुलिस ने लाश को पीएमसीएच भेज दिया, जहां पीर को पोस्टमार्टम किया जायेगा। इससे पहले मैयत की बीव

बैंक मोड़ थानां के तहत शास्त्री नगर इस्ट के रहने वाले संजय यादव ने इतवार की शाम अपने घर में साड़ी से फांसी लगा कर खुदखुशी कर ली। बैंक मोड़ पुलिस ने लाश को पीएमसीएच भेज दिया, जहां पीर को पोस्टमार्टम किया जायेगा। इससे पहले मैयत की बीवी श्वेता यादव ने बैंक मोड़ थाना में शौहर के खिलाफ तहरीरी शिकायत की थी। मौत के बाद मैयत का भाई मंटू यादव कत्ल का इल्ज़ाम लगा रहा है।

क्या है मामला :

मैयत के वालिद गणोश यादव का बैंक मोड़ गुरुद्वारा के पीछे खटाल है। संजय मटकुरिया की एक मोटर पार्ट्स दुकान में सेल्स मैन का काम करता था। बीवी बैंक मोड़ की एक दुकान में सेल्स मैन थी। गुजिशता कुछ साल से मियां-बीवी में मुसलसल झगड़ा हो रहा था। शौहर को शक था कि उसकी बीवी उसे छोड़ कर किसी और के साथ रहना चाहती है। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा होता रहता था। परेशान बीवी उससे तलाक लेना चाहती थी। इतवार को भी दोनों में झगड़ा हुआ था। उसे पता था कि उसकी बीवी ने उसके खिलाफ थाना में तहरीरी शिकायत की है।

इसके बाद उसने खुदखुशी जैसा कदम उठाया और वह भी अपनी बीवी की साड़ी को ही फांसी का फंदा बनाया। खुदखुसी का पता तब चला जब पड़ोसी ने किसी काम के लिये संजय को आवाज दी। जवाब नहीं मिलने पर पडोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया।

आज मामला तब बिगड़ा जब जीटी रोड खरनी मोड़ के नज़दिक संजय यादव व श्वेता के दरमियान इतवार को जम कर झगड़ा हुआ। दोनों ने एक-दूसरे के साथ मारपीट की। इसे देख वहां पर भीड़ जमा हो गयी। मारपीट के दौरान श्वेता के कपड़े फट गये , वहां से गुजर रहे डॉक्टर ने गाड़ी रोक दी। गाड़ी में बैठी एक नर्स ने गाड़ी से कपड़े निकाल कर उस खातून पर डाल दिया़ उसे डॉक्टर की गाड़ी में बैठा कर बरवाअड्डा थाने पहुंचा दिया गया़ वहां से वह बैंक मोड़ थाना पहुंची और अपने शौहर के खिलाफ तहरीरी शिकायत की।

TOPPOPULARRECENT