Sunday , October 22 2017
Home / Khaas Khabar / बीवी बनी हैवान! आशिक के साथ रंगरलिया मनाने के लिए…

बीवी बनी हैवान! आशिक के साथ रंगरलिया मनाने के लिए…

क्या जिस्मानी लुत्फ के लिए क्या कोई इतना भी गिर सकता हैं!

क्या जिस्मानी लुत्फ के लिए क्या कोई इतना भी गिर सकता हैं! लव अफेयर में तीन बच्चों की मां ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपने शौहर का गला घोटकर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है। यह वाकिया उत्तरप्रदेश के फर्रूखाबाद की है। इस वाकिया के बाद आशिक को उसके वालिद ने ही पकडकर पुलिस के हवाले कर दिया। खातून को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। गला घोटने से पहले दोनों ने डाई पिलाने की कोशिश किया था।

पुलिस ने डाई के साथ कुछ काबिल ऐतराज़ चीजे भी बरामद की है। चचा ने खातून व उसके आशिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। फर्रूखाबाद के थाना मोहम्मदाबाद के गांव नगला तरा का हाकिम सिंह उर्फ ब्रजेश राजपूत जुमे की रात घर के एक कमरे में सो रहा था। बीवी दिव्या व उसके पडोसी आशिक अनंतराम राजपूत (25) ने हाकिम को जबरन डाई पिलाने की कोशिश की लेकिन उसने नहीं पी। इस पर दिव्या ने उसके पैर पकडे और अनंतराम ने गला घोंटकर हाकिम का कत्ल कर दिया। शोर सुनकर अनंतराम के वालिद कृपा राजपूत मौके पर पहुंचे। तब तक हाकिम की लाश दोनों ने दूसरे कमरे में डाल दिया था।

अनंतराम छत पर छिप गया, लेकिन कृपा ने उसे पकड लिया। शोर मचाने पर घर वाले आ गए और उन्होंने अनंतराम को बांध दिया। गांव की प्रधान की इत्तेला पर पहुंची पुलिस ने अनंतराम व माशूका को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि दिव्या व अनंतराम के इश्क कई माह से चल रहे थे। अनंतराम बाजार से डाई खरीदकर ले गया था। हाकिम को जब यह लोग डाई नहीं पिला सके तब गला दबाकर कत्ल कर दिया। लाश का पोस्टमार्टम कराया गया है। ज़ाय वाकिया से डाई और काबिल ऐतराज़ चीजें भी बरामद हुई हैं। हाकिम के चचा महावीर की तहरीर पर अनंतराम व दिव्या के खिलाफ क़त्ल का मुकदमा दर्ज किया गया है।

TOPPOPULARRECENT