Monday , October 23 2017
Home / District News / बी जे पी और कांग्रेस पर सख़्त तन्क़ीद हरीश राव‌ और अटाला राजिंदर का ख़िताब

बी जे पी और कांग्रेस पर सख़्त तन्क़ीद हरीश राव‌ और अटाला राजिंदर का ख़िताब

मेदक टी हरीश राव‌ रियासती वज़ीर -ए-भारी आबपाशी ने कहा कि हलक़ा पार्लीमान मेदक के ज़िमनी चुनाव में टी आर एस उम्मीदवार के प्रभाकर रेड्डी की जीत को कांग्रेस या भाजपा रोक नहीं सकते।

मेदक टी हरीश राव‌ रियासती वज़ीर -ए-भारी आबपाशी ने कहा कि हलक़ा पार्लीमान मेदक के ज़िमनी चुनाव में टी आर एस उम्मीदवार के प्रभाकर रेड्डी की जीत को कांग्रेस या भाजपा रोक नहीं सकते।

प्रभाकर रेड्डी की भारी अक्सरीयत से कामयाबी यक़ीनी है।ताहम पार्टी कारकुनों को चाहीए कि राय दहनदों से मुलाक़ात करते हुए प्रभाकर को ज़्यादा से ज़्यादा वोट के वसूल के लिए अपील करें।

हरीश राव मेदक के माया गार्डन फंक्शन हाल में पार्टी उम्मीदवार के चुनाव मीटिंग से ख़िताब करते हुए ये बात कही।सेक्रेटरी स्टेट तेलंगाना टी आर एस देवेंद्र रेड्डी की सदारत में मुनाक़िदा मीटिंग जलसे से ख़िताब करते हुए हरीश राव‌ ने भारतीय जनता पार्टी से सवाल किया कि अलाहिदा रियासत तेलंगाना के सख़्त ख़िलाफ़ उम्मीदवार जगह रेड्डी को पार्टी उम्मीदवार किस तरह बनाया गया।

उन्होंने जगह रेड्डी से सवाल किया कि अलाहिदा रियासत तेलंगाना के क़ियाम परसनगा रेड्डी को हैदराबाद या ज़िला बीदर में ज़म करने का एलान करने वाले उम्मीदवार किस तरह हलक़ा लोक सभा मेदक से चुनाव मैदान में उतर आया।

इसी तरह मिस्टर हरीश ने कांग्रेस की उम्मीद वारा मुहतरमा डी सुनीता लकशमा रेड्डी से भी सवाल किया कि बहैसीयत रियासती वज़ीर ख़िदमात अंजाम देते हुए ज़िला मेदक के लिए कौनसा तारीख़ी कारनामा अंजाम दिया।

सुनीता एक रियासती वज़ीर होते हुए सिर्फ़ और सिर्फ़ पूरे 5 साल अपने हलक़ा नरसापोर ही में घूमती रहें।उन्होंने कहा कि किरण कुमार रेड्डी के दौरे इक़तिदार में करण ने असेंबली में बातचीत के दौरान इलाके तेलंगाना की तरक़्क़ी के लिए एक भी रुपय जारी ना करने की बात कही थी।

जिस पर सुनीता लकशमा रेड्डी ख़ामोश रहें।हरीश राव‌ ने अपने ख़िताब को जारी रखते हुए कहा कि के सी आर की क़ियादत में मुनाक़िद होने वाले इस पहले इलेक्शन में हलक़ा लोक सभा मेदक की सीट को देने के लिए कारकुन कमर बस्ता होजाएं।

उन्होंने कहा कि मेदक और निज़ामबाद के दरमयान वाक़्ये पोचारम प्रोजेक्ट की ऊंचाई से मुताल्लिक़ अप्पोज़ीशन जमात कांग्रेस की तरफ् से ग़ैर ज़रूरी प्रोपेगंडा किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रोजेक्ट की ऊंचाई करने का हुकूमत के पास कोई मंसूबा नहीं है।इस जलसे को रियासती वज़ीरे फाइनैंस एटारा राजिंदर ने मुख़ातब करते हुए कहा कि ज़िमनी चुनाव में भाजपा उम्मीदवार की ज़मानत ज़बत होना यक़ीनी है।

TOPPOPULARRECENT