Friday , October 20 2017
Home / Hyderabad News / बी जे पी का फैलाव गुब्बारा के मुतरादिफ़ – पी लक्ष्शमैया

बी जे पी का फैलाव गुब्बारा के मुतरादिफ़ – पी लक्ष्शमैया

सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी मिस्टर पी लक्ष्शमैया ने बी जे पी के फैलाव को गुब्बारे की मानिंद क़रार दिया। बहुत जल्द तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस अक़लीयत डिपार्टमेंट की सदारत के लिए नाम दिल्ली रवाना करने का एलान किया। आज गांधी भवन में मिस्टर पी लक्ष्शमैया ने सहाफ़ीयों से ग़ैर रस्मी बात-चीत करते हुए कहा कि बी जे पी के क़ौमी सदर मिस्टर अमीत शाह ने तेलंगाना का दौरा करते हुए बुलंद बाँग दावे किए हैं।

ज़मीनी हक़ीक़त कुछ और ही है। बी जे पी का जो फैलाव है वो गुब्बारे की मानिंद है जो बहुत जल्द तेज़ी से ज़वाल पज़ीर होगी और कांग्रेस पर अवाम का एतेमाद बहाल होगा। उन्हों ने छत्तीसगढ़ के मुक़ामी इंतिख़ाबात का हवाला देते हुए कहा कि लोक सभा के इंतिख़ाबात में बी जे पी ने बेहतर मुज़ाहरा किया। असेंबली इंतिख़ाबात में बी जे पी का ग्राफ़ कम हो गया और मुक़ामी इदारों के इंतिख़ाबात में कांग्रेस ने शानदार मुज़ाहरा किया है।

सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कहा कि 20 ता 22 जनवरी ऑल इंडिया कांग्रेस के जेनरल सेक्रेट्री और इंचार्ज तेलंगाना कांग्रेस उमूर मिस्टर दिग विजए सिंह तेलंगाना के दौरा पर हैं।

जब उन्हें बताया गया पार्टी तर्जुमान एम रवी ने निज़ाम की मुख़ालिफ़त की है जबकि नायब सदर मिस्टर मुहम्मद अली शब्बीर ने निज़ाम की ताईद की है तो सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कहा कि वो दोनों क़ाइदीन से इस मसअले पर तबादले ख़्याल करने के बाद पार्टी के मौक़िफ़ से वाक़िफ़ करायएंगे।

TOPPOPULARRECENT