Friday , October 20 2017
Home / India / बी जे पी दोग़ले पन की चैंम्पियन : कांग्रेस

बी जे पी दोग़ले पन की चैंम्पियन : कांग्रेस

नई दिल्ली, १६ नवंबर ( एजेंसी) कांग्रेस ने आर एस एस गुरु मूर्ती की जानिब से सदर बी जे पी नितिन गडकरी को क्लीनचिट देने पर पस-ओ-पेश का इज़हार करने पर आर एस एस और बी जे पी को ज़बरदस्त तन्क़ीद का निशाना बनाते हुए कहा कि इस से ज़ाहिर हो जाता है क

नई दिल्ली, १६ नवंबर ( एजेंसी) कांग्रेस ने आर एस एस गुरु मूर्ती की जानिब से सदर बी जे पी नितिन गडकरी को क्लीनचिट देने पर पस-ओ-पेश का इज़हार करने पर आर एस एस और बी जे पी को ज़बरदस्त तन्क़ीद का निशाना बनाते हुए कहा कि इस से ज़ाहिर हो जाता है कि बी जे पी और आर एस एस दोनों पार्टीयों में दाख़िली तनाज़आत और ना इत्तिफ़ाक़ीयाँ हैं और दोनों ही पार्टीयां दोग़ले पन की चैंम्पियन हैं ।

पार्टी तर्जुमान राशिद अलवी से जब गुरु मूर्ती की जानिब से गडकरी मुआमला पर उन के रिमार्कस के बारे में इस्तिफ़सार ( सवाल) किया गया तो उन्होंने ये बात कही । याद रहे कि गडकरी इन दिनों अपनी कंपनी पूर्ति ग्रुप की वजह से तन्क़ीदों की ज़द में हैं जहां उन पर ये इल्ज़ामात आइद किए गए हैं कि वो आराज़ीयात के हुसूल ( प्राप्ति) के लिए बे क़ाईदगियों के मुर्तक़िब हुए हैं । दूसरी तरफ़ गुरु मूर्ती उन्हें क्लीनचिट देने पस-ओ-पेश करते हैं और साथ ही साथ इन का दिफ़ा ( हिफाजत) भी करते नज़र आते हैं ।

TOPPOPULARRECENT