Friday , September 22 2017
Home / Khaas Khabar / बुकी ने अर्शी खान को फोन कर कहा हिंद-पाक क्रिकेटरों को फंसाओ

बुकी ने अर्शी खान को फोन कर कहा हिंद-पाक क्रिकेटरों को फंसाओ

मुंबई: मॉडल और अदाकरा अर्शी खान ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है। अर्शी खान का कहना है कि दुबई के एक बुकी ने उसे फोन कर पाकिस्तान और हिंदुस्तानी क्रिकेटरों को मुतास्सिर करने के लिए कहा था।

इस ताल्लुक में अर्शी खान ने मुंबई पुलिस को शिकायत भी की है। अर्शी खान के मुताबिक फोन करने वाला उसे हिंदुस्तानी और पाकिस्तानी क्रिकेटरों को मुतास्सिर करने के लिए मजबूर कर रहा था। वह चाहता था कि दोनों ममालिक के क्रिकेटर उसके हुक्म की तामील करें।

बकौल अर्शी खान,फोन करने वाले ने खुद का नाम आरिफ मोहम्मद बताया और उसने कहा कि अगर मैं अपने राबिते का इस्तेमाल कर हिंदुस्तान और पाक के क्रिकेटरों को मुतास्सिर करती हूं तो मुझे बहुत रकम मिलेगा। मुझे दुबई के फोन नंबर से कॉल आया। खुद को आरिफ मोहम्मद बताने वाले शख्स ने कहा, अगर मैं दोनों मुल्क के क्रिकेटरों को मुतस्सिर करने में कामयाब हो जाती हूं तो मुझे 5 करोड़ रूपए मिलेंगे। इस पर मैंने फौरन अपने मैनेजर राजेश सांवत को शिकायत ड्राफ्ट करने के लिए कहा। उसने फौरन नजदीकी पुलिस स्टेशन को शिकायत दी।

अर्शी खान पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से ताल्लुकात को लेकर सुर्खियों में है। अर्शी खान अफगानिस्तान की रहने वाली है। जब वह चार साल की थी तब उसका खानदान भोपाल शिफ्ट हो गया था। अर्शी खान फिलहाल मुंबई में रह रही है। अर्शी खान ने हाल ही में खुलासा किया था कि उसने शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स किया था।

TOPPOPULARRECENT