Wednesday , August 16 2017
Home / India / बुर्जुग महिला ने मोदी के खिलाफ बोला तो मुंह बंदकर थाने ले गई पुलिस

बुर्जुग महिला ने मोदी के खिलाफ बोला तो मुंह बंदकर थाने ले गई पुलिस

नई दिल्ली। शुक्रवार को पंजाब के भटिंडा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली थी। पीएम मोदी के सामने नोटबंदी का विरोध करने वाली महिला की आवाज को वहां पर तैनात पुलिसकर्मियों ने दबा दी। पुलिसकर्मियों ने न सिर्फ महिला का मुंह दबाकर उन्हें चुप कराया बल्कि उन्हें मीडिया से भी बात नहीं करने दी।

क्या है मामला?

पीएम मोदी की भटिंडा रैली में गुरजिंदर कौर नाम की महिला आई थी। जैसे ही पीएम मोदी नोटबंदी और कैशलेस व्यवस्था पर बोलना शुरु किया गुरजिंदर कौर बोलने लगी “यह सब झूठ है, यह सब झूठ है”। जैसे ही उन्होंने चिल्लाना शुरु किया वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने उनके मुंह को दबा दिया। वह अपना विरोध जताने की पूरी कोशिश कर रहीं थी, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उनका मुंह दबाए उन्हें थाने ले जाने लगी। इस दौरान जब मीडियावालों ने गुरजिंदर से बात करने की कोशिश तो पुलिसवाले ने मीडियावालों से भी बात नहीं करने दिया।

नोटबंदी से क्यों नाराज हैं गुरजिंदर?

बताया जा रहा है कि गुरजिंदर ने एक चिट फंड कंपनी में डेढ़ लाख रुपए का निवेश किया था लेकिन इसमें घोटाले से उनका पैसा डूब गया। जैसे ही गुरजिंदर ने नारे लगाने शुरु किए थे, वैसे ही अकाली समर्थक उनके सामने खड़े होकर मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे।

TOPPOPULARRECENT