Wednesday , June 28 2017
Home / Uttar Pradesh / बूचड़खाने के लाइसेंस का नवीकरण नहीं होने से परेशान है कुरैशी समाज

बूचड़खाने के लाइसेंस का नवीकरण नहीं होने से परेशान है कुरैशी समाज

आजमगढ़। कुरैशी समाज का प्रतिनिधिमंडल शनिवार को नामित सभासद शहजाद कुरैशी के नेतृत्व में मंडलायुक्त से मिला और पहाड़पुर स्थित बूचड़खाने के लाइसेंस का नवीनीकरण नगर पालिका परिषद द्वारा नहीं किए जाने की शिकायत करते हुए ज्ञापन सौंपा।

 

 

 

 

 

ज्ञापन में बताया कि नगर के पहाड़पुर में बूचड़खाना प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, लखनऊ के मानक को पूरा करते हुए वर्षो से संचालित था। मानक को देखते हुए पूर्व में नगर पालिका द्वारा लाइसेंस का नवीनीकरण स्वतः किया जाता रहा हैं लेकिन 2013 से नवीनीकरण नहीं किया गया और ना ही इस पर कोई आपत्ति दर्ज कराई गई।

 

 

 

 

 

वर्तमान सरकार द्वारा अवैध बूचड़खाने बंद करने का आदेश दिया गया तो हमने ने तत्परता दिखाते हुए खुद ही इसके लाइसेंस के नवीनीकरण को लेकर नगर पालिका से कई बार मिले लेकिन पहाड़पुर बूचड़खाने के लाइसेंस को लेकर उनके द्वारा ना कोई आपत्ति और ना ही लाइसेंस नवीनीकरण किया जा रहा है।

 

 

 

 

लाइसेंस नवीनीकरण नहीं होने से हमें आजीविका के लिए बेहद कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। उपरोक्त विषयों को लेकर नगर पालिका प्रशासन को कई बार ज्ञापन दिया लेकिन हमें इस बावत सही जानकारी से भी अवगत नहीं कराया जा रहा है।

 

 

 

 

 

कुरैशी समाज ने मंडलायुक्त से उपरोक्त बिन्दुओं पर विचार करते हुए न्याय संगत कार्यवाही करते हुए नगर पालिका अधिशासी को इस सन्दर्भ में निर्देशित करने की गुहार लगाई।

 

 

 

 

ज्ञापन सौंपने वालों में सेराज अहमद कुरैशी, एहसान अहमद, इजहार कुरैशी, इमलाख कुरैशी, अंसारूल कुरैशी, एकलाख कुरैशी, अजहरूद्दीन कुरैशी, मुन्ना कुरैशी, एनुलहक कुरैशी, अबुल हसन, मजहर कुरैशी, नबी अहमद आदि सहित कुरैशी समाज के लोग मौजूद रहे।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT