Tuesday , March 28 2017
Home / India / बेंगलुरु की शर्मनाक रात: पीड़िता ने सुनाई आपबीती

बेंगलुरु की शर्मनाक रात: पीड़िता ने सुनाई आपबीती

बेंगलुरु: बेंगलुरु में लड़कियों से छेड़छाड़ की घटना सीसीटीवी फुटेज से खुलासा हुआ है. जिसमें मनचलों की अश्लील हरकते साफ दिख रही हैं. इस मामले से पूरे देश में खलबली मच गई है. एक ओर पीड़ित लड़कियां यह सब झेलने के बाद खुद को काबू करने और संयमित बनाए रखने को लेकर परेशान हैं तो कई राजनेता इसे संस्कृति से जोड़कर उलटी सीधी बयानबाजी कर रहे हैं. वहीँ इस घटना का खुलासा करते हुए एक लड़की ने अपनी आप बीती सुनाई. लड़की ने जो कुछ बताया वह काफी खौफनाक है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

वन इंडिया के अनुसार, पीड़िता ने अखबार से संपर्क साधा और फिर घटना के बारे में सारी जानकारी देते हुए कहा कि मैंने और मेरे दोस्तों ने नए साल का जश्न मनाने का प्लान बनाया था. हमने सोचा था कि नए साल की शाम थोड़ी खुशहाल और जश्न से भरी होगी लेकिन यह किसी बुरे सपने से कम नहीं था. घटना के दौरान मेरे दोस्तों ने मुझे बचाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे. मैं गुस्से में थी और मैं उस शख्स पर हमला करना चाहती थी जिसने मेरे साथ बदसलूकी की लेकिन वहां कोई एक शख्स नहीं था जो ये कर रहा था, वहां पूरी भीड़ थी ऐसा करने वालों की. उन्होंने जब पुलिस से इसकी शिकायत की तो पुलिस ने उनसे कहा कि लड़कियों को ऐसी जगहों पर नहीं जाना चाहिए. क्योंकि यह सुरक्षित जगह नहीं है.
वहीँ पेशे से आईटी प्रोफेशनल मनीषा गुप्ता ने बताया कि नए साल के जश्न में शरीक होने के बाद रात करीब 11 बजे वह अपने दोस्तों के साथ एमजी रोड मेट्रो के रास्ते पर थी. सड़क पर खासी भीड़ थी. कुछ लोगों ने आगे जाने से रोका क्योंकि उधर पहले ही कई लड़कियों से बदसलूकी हो चुकी थी. वहां पुलिस मौजूद थी लेकिन कोई कुछ बोलने के लिए आगे नहीं बढ़ा. वहां सिर्फ दहशत थी. पुलिस ने हालात पर कोई एक्शन नहीं लिया.

बता दें कि देश में इस तरह के घटनाएँ पहले भी कई बार हो चुकी है लेकिन आज भी हालात वही है

Top Stories

TOPPOPULARRECENT