Wednesday , August 16 2017
Home / Crime / बेंगलुरु: पैसों की लालच में एक महिला ने रचाई सात शादियां, अपनी दो बच्चियों को भी बेच डाला

बेंगलुरु: पैसों की लालच में एक महिला ने रचाई सात शादियां, अपनी दो बच्चियों को भी बेच डाला

बेंगलुरु: शादी के नाम पर धन बटोरने वाली एक महिला को बेंगलुरु पुलिस ने हिरासत में लेने में सफलता प्राप्त की है. इस महिला को हिरासत में लेने के बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है. केवल धन प्राप्त करने के लिए 36 वर्षीया यासमीन बानो ने न केवल 7 शादियां की हैं, बल्कि अपनी आठ वर्षीया और चार वर्षीया लड़की को बेचने का भी उस पर आरोप है.
इसके अलावा पैसों की लालच में यासमीन बानो ने अपने पहले पति सैयद इमरान पर जानलेवा हमला भी किया है. इमरान ने ढाई लाख रुपये देकर अपनी ही बड़ी बेटी को धोखेबाज पत्नी से प्राप्त किया.
बेंगलुरु के सारेपालिया की रहने वाली यासमीन बानो ने विभिन्न क्षेत्रों में रहने वाले 7 लोगों को शादी के नाम पर धोखा दिया. यासमीन बानो के झांसे में आने वाले सिराज, अफजल और इमरान सहित 6 लोगों ने पुलिस थानों में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने यासमीन बानो पर इलज़ाम लगाया है कि उसने उनकी दौलत बटोरने की खातिर उन्हें धोखा दिया.
यासमीन बानो पर पहले पति इमरान ने आरोप लगाया है कि उन्होंने आठ साल पहले यासमीन बानो से शादी की थी और उनके दो बच्चियां भी हैं वह एक कपड़ों के व्यापारी हैं. जब व्यापार में नुकसान होना शुरू हुआ तो यासमीन बानो ने उन से जुदाई इख्तियार की.
इसी तरह यासमीन बानो अन्य 6 पतियों को भी ब्लैकमेल करके लाखों रुपये मिलने के बाद जुदाई इख्तियार करने का इल्जाम है, इमरान ने यह भी आरोप लगाया कि यासमीन ने उन की 8 वर्षिया बेटी का अपहरण करने और उन पर जानलेवा हमला करने की भी कोशिश की.

TOPPOPULARRECENT