Tuesday , March 28 2017
Home / India / बेंगलुरु में छेड़छाड़ की शिकार चैताली ने बताया,” लोग कह रहे थे ऐसा होता है जाने दो”

बेंगलुरु में छेड़छाड़ की शिकार चैताली ने बताया,” लोग कह रहे थे ऐसा होता है जाने दो”

बेंगलुरु: नए साल के मौके पर बेंगलुरु में 2 पुरषों द्वारा छेड़छाड़ का शिकार हुई चैताली ने एनडीटीवी से बात करके पूरी घटना का वाकया बताया। चैताली वासनिक रोज की तरह ही लगभग 1:30 बजे अपने दफ्तर से घर लौट रही थीं तो सामने से दो पुरुष उसे घूरते हुए उसी रास्ते में आ रहे हैं तो वह थोड़ा कोने में हो गई, ताकि वे वहां से निकल सके।

इसके बाद उनमें से एक ने मुझे अचानक दबोचा। मुझे बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं था की ऐसा हो सकता हैं। पहले तो मुझे कुछ समझ ही नहीं आया। लेकिन मुझे मुझे उनके द्वारा की गई इस गिरी हुई हरकत का एहसास हुआ तो मैं गुस्से से भर गई और मारने के लिए आगे बढ़ी। लेकिन कुछ देर बाद वहां 15-20 पुरुष और आ गए और उन्होंने उस छेड़खानी करने वाले की पिटाई करने से मुझे रोकने की कोशिश की। . तब मुझे बहुत गुस्सा आया कि ये लोग मुझसे उस छेड़खानी करने वाले को बचा क्यों रहे हैं… यही नहीं, वे यह भी कह रहे थे, नया साल है, ऐसा तो होता ही रहता है, सो, जाने दो…”

इसके अलावा नए साल के जश्न पर एमजी रोड पर भी बहुत-सी लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामले सामने आये हैं। जोकि वहां लगे सीसीटीवी कैमरा में भी कैद हुआ है। शराब के नशे में धुत युवकों ने लड़कियों को दबोचा, छेड़ा, उन पर भद्दे कमेंट किए, उनका पीछा किया। इस छेड़छाड़ की घटनाओं के कई रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें महिलाएं रोते और मदद के पुकारते दिख रही हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT