Thursday , August 17 2017
Home / AP/Telangana / बेंगलुरु में भी रिश्तों का दू-ब-दू प्रोग्राम रखने का संकल्प

बेंगलुरु में भी रिश्तों का दू-ब-दू प्रोग्राम रखने का संकल्प

हैदराबाद: सुश्री ताहिरा सुल्ताना सैक्रेटरी लाइफलाइन फाउंडेशन और श्री परिदृश्य उम्र संस्थापक सैक्रेटरी ह्यूमन टच ने वाईएस कन्वेंशन हॉल राजेंद्र नगर में आयोजित 69 वें दू ब दू मुलाक़ात प्रोग्राम में आज बेंगलूर से हैदराबाद पहुंच कर भाग लिया। श्री ज़हीरउद्दीन अली ख़ां मैनेजिंग ऐडीटर सियासत ने ताहिरा सुल्ताना का स्वागत किया और उन्हें सियासत और एम डी एफ़ की ओर से जारी गतिविधियों विशेषकर दू ब दू प्रोग्राम से परिचित करवाया।

उन्होंने विभिन्न काउंटरस पर पहुंचकर कौंसिलरस और वालैंटरस के अलावा माता-पिता से बात की। बेंगलुरु से आए इस प्रतिनिधिमंडल को आबिद सिद्दीक़ी, श्री एम ए क़दीर और एमडी एफ के अन्य अधिकारियों ने सभी काउंटरस तफ़सील के साथ परिचित करवाया। श्री परिदृश्य उम्र और सुश्री ताहिरा ने सियासत के इस दू ब दू प्रोग्राम से प्रभावित होकर कहा कि वह बेंगलूर में भी इस प्रकार के कार्यक्रम बहुत जल्द आयोजित करना चाहते हैं क्योंकि वहां भी मुस्लिम शादियों की समस्या बहुत‌ गंभीर बनते जा रही है।

फिलहाल उनकी संस्था की ओर से गरीब लड़कियों की शादियों के प्रोग्राम किए जा रहे हैं। उन्होंने श्री ज़ाहिद अली खान, श्री ज़हीरउद्दीन अली खान के प्रयासों को बधाई देते हुए आशा व्यक्त की कि वह मिल्लते इस्लामिया के मुद्दों को इसी जज़बे के साथ हल करेंगे।

TOPPOPULARRECENT