Sunday , October 22 2017
Home / Bihar News / बेटी के साथ इस्मतरेज़ी वालिद गिरफ्तार, भेजा गया जेल

बेटी के साथ इस्मतरेज़ी वालिद गिरफ्तार, भेजा गया जेल

पटना सिटी 5 जुलाई : यह बात इंसानियत को शर्मसार करनेवाली है कि बाप नाबालिग बेटी को दो सालों से हवश का शिकार बना रहा था। वह उसे अपने साथ शादी करने की तजवीज भी देता था। वालिद की इस हरकत के परेशान लड़की जुमेरात को खाजेकलां थाना पहुंची और

पटना सिटी 5 जुलाई : यह बात इंसानियत को शर्मसार करनेवाली है कि बाप नाबालिग बेटी को दो सालों से हवश का शिकार बना रहा था। वह उसे अपने साथ शादी करने की तजवीज भी देता था। वालिद की इस हरकत के परेशान लड़की जुमेरात को खाजेकलां थाना पहुंची और वालिद के खिलाफ सनाह दर्ज करायी है। इसके बाद पुलिस ने मुलजिम वालिद संजीव कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और लड़की को मेडिकल जांच के लिए।

नानी के साथ पहुंची थाने

खाजेकलां थाना इलाके के पक्की गौरैया मुकाम रिहायसी संजीव कुमार की बेटी की उम्र करीब 14 साल है। वह नजदीक के ही प्राइवेट स्कूल में क्लास छह की तालेबा है। छोटा भाई अंकित 12 साल का है। पुलिस को दिये बयान में उसने इलज़ाम लगाया है कि जुमेरात की सुबह वालिद जबरदस्ती की कोशिश करने लगे, तो उसने हंगामा व शोर मचाना शुरू कर दिया।

आखिरकार वालिद की गलत हरकत से आजिज होकर सुबह करीब दस बजे नानी कमला देवी, मौसी सुमन देवी व छोटे भाई अंकित के साथ खाजेकलां थाने पहुंची और वालिद के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने फौरी कार्रवाई करते हुए मुलजिम वालिद संजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया। वह बेटी को अपने साथ शादी करने का तजवीज देते हुए मकान उसके नाम करने का झांसा देता था।

कपड़े की होगी जांच

तहकीकात के लिए डीएसपी राजेश कुमार भी थाने पहुंचे। उन्होंने मक्तुला और घर के आरकिन से वाकिया की जानकारी ली। थाना इंचार्ज प्रेम सागर ने बताया कि मक्तुला की मेडिकल जांच करायी जा रही है। वहीं , घर से जो कपड़े मिले हैं उनकी फॉरेंसिक टीम जांच करेगी।

TOPPOPULARRECENT