Saturday , August 19 2017
Home / Bihar/Jharkhand / बेटी के साथ बाप कर रहा था रेप की कोशिश, बीवी ने कर दी शौहर का कत्ल

बेटी के साथ बाप कर रहा था रेप की कोशिश, बीवी ने कर दी शौहर का कत्ल

पटना : शौहर ने नाबालिग बेटी के साथ रेप की काशिश किया तो बीवी ने बेटी की इज्जत बचाने के लिए शौहर को कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर हत्या कर दी।। यह वाकीया बिहार के कटिहार जिले के कदवा थाना के कुमरार गांव की है। 

42 साल का सुनील ऋषि अपनी ही 14 साल की बेटी पर बुरी नजर रखता था।  इतवार की रात करीब डेढ़ बजे सुनील मां के साथ सोई बेटी को उठाकर अपने बिस्तर पर ले आया और मुंह दबाकर उसके साथ रेप करने की कोशिश करने लगा। सुनील के 16 साल के बेटे सुमन ने यह सब देख लिया। वह दौड़कर मां के पास गया और पापा के कुकर्म के बारे में बता दिया। मां, बेटे ने सुनील को रोकने का पूरा काशिश किया लेकिन उस पर हैवानियत सवार थी।  इसी दौरान सुनील की बीवी घुरो देवी ने घर में रखी कुल्हाड़ी से शौहर की गर्दन और मुंह पर वार किया।  कुल्हाड़ी लगते ही सुनील की मौत हो गई। 
शौहर की मौत के बाद बीवी घुरो देवी सुबह थाने पहुंची और पूरी जानकारी पुलिस को दी। शाैहर की हत्या के बाद बीवीघुरो देवी के मन में कोई पश्चाताप नहीं है। वह कहती है कि बेटी की पिता के हाथों इज्जत लुटने से बचाने के लिए उसने अपने पति की हत्या कर दी। वह मानती है कि अब उसे लम्बे समय तक जेल में रहना होगा और परिवार बिखर जाएगा।

TOPPOPULARRECENT