Sunday , October 22 2017
Home / Crime / बेटी ने अपनी कातिल मां का राज़ खोल दिया

बेटी ने अपनी कातिल मां का राज़ खोल दिया

गोद सूनी होने की वजह से डिप्रेशन में आई खातून के सिर पर खून सवार हो गया और अपनी जिठानी के बेटे-बेटी को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया और दोनों की लाश को बेड के बक्से में बंद कर फरार हो गई। और इस वारदात का खुलासा मुल्ज़िम खातून की बेटी न

गोद सूनी होने की वजह से डिप्रेशन में आई खातून के सिर पर खून सवार हो गया और अपनी जिठानी के बेटे-बेटी को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया और दोनों की लाश को बेड के बक्से में बंद कर फरार हो गई। और इस वारदात का खुलासा मुल्ज़िम खातून की बेटी ने किया।

खातून को नोएडा के कासना से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बताते हैं कि छह माह पहले खातून की लापरवाही से उसकी नौमुलूद बेटी( नवजात बेटी) की मौत हो गई थी, इसी के बाद से वह डिप्रेशन में आ गई थी।

मौजा(गाँव) भोज नगरिया के रहने वाले अशोक जुमेरात को अपनी बीवी के साथ किसी काम से अलीगढ़ आया था। अशोक के चार बच्चों में बड़ी बेटी और बेटा स्कूल गए हुए थे। घर में फौजी भाई वीरेश की बीवी कमलेश के अलावा अशोक के छोटे बच्चे अजय (12) व प्रीती (10), कमलेश की बड़ी बेटी खुशी (6) व छोटा बेटा मौजूद थे।

खुशी द्वारा पुलिस को दी गई इत्तेला के मुताबिक, चार बजे करीब अचानक किसी बात पर कमलेश ने अजय व प्रीती को पीटना शुरू कर दिया। वह कुछ समझ नहीं पाई और कुछ देर बाद दोनों को बेड में बने बक्से में बंद कर शौच जाने की बात कहकर घर से बा‌हर चली गई। यह बात उसने स्कूल से लौटे बच्चों को बताई। बेड का जब बक्सा खोला गया तो उसमें बच्चों के लाश मिले। उन्हें देखकर लग रहा था कि दोनों को गला दबाकर मारा गया है।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मुल्ज़िम खातून को गिरफ्तार कर लिया। एसपीआरए बलिकरन सिंह यादव के मुताबिक अशोक की तहरीर पर कमलेश के खिलाफ दोनों बच्चों की कत्ल का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पूछताछ व जांच से ज़ाहिर हो रहा है कि वह साइको और चिड़चिड़े मिजाज की है। इसी मिजाज की वजह से इसने इस हादसा (घटना) को अंजाम दिया है।

TOPPOPULARRECENT